“लवरात्रि” फिल्म को लेकर सलमान खान के खिलाफ बिहार की अदालत में परिवाद दायर

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में आगामी फिल्म "लवरात्रि" को लेकर बॉलीवुड स्टार सलमान खान सहित फिल्म से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ गुरुवार को एक परिवाद दायर किया गया. इसमें आरोप लगाया गया है कि फिल्म में नवरात्रि त्योहार का मखौल उड़ाकर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचायीगयी है. वकील सुधीर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 6, 2018 7:59 PM

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में आगामी फिल्म "लवरात्रि" को लेकर बॉलीवुड स्टार सलमान खान सहित फिल्म से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ गुरुवार को एक परिवाद दायर किया गया. इसमें आरोप लगाया गया है कि फिल्म में नवरात्रि त्योहार का मखौल उड़ाकर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचायीगयी है.

वकील सुधीर कुमार ओझा द्वारा भादंवि की धारा 295, 298, 153, 153 बी और 120 (बी) के तहत दर्ज करायेगये उक्त परिवाद पर न्यायिक दंडाधिकारी शैलेंद्र कुमार आगामी 12 सितंबर को सुनवाई करेंगे. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि आगामी पांच अक्तूबर को दुर्गा पूजा के समय रिलीज की जाने वाली इस फिल्म का निर्माण नवरात्रि त्योहार का मखौल उड़ाकर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए एक साजिश के तहत किया गया है. ओझा ने सलमान के अलावा उक्त फिल्म के अभिनेता आयुष शर्मा, अभिनेत्री वरीना हुसैन, निर्देशक अभिराज मीनावाला और सहायक कलाकार राम कपूर एवं रोनित राय को आरोपी बनाया है.

Next Article

Exit mobile version