छात्रों ने ट्रेन पर जमाया कब्जा, हाजीपुर व पटना के, थे रेलवे परीक्षा के अभ्यर्थी

मुजफ्फरपुर : रेलवे भर्ती बोर्ड की शुक्रवार को परीक्षा खत्म होने के बाद हाजीपुर व पाटलीपुत्र के परीक्षार्थी जंकशन पर जमा हो गये. पवन एक्सप्रेस के प्लेटफॉर्म पर आने की सूचना पर परीक्षार्थी प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर पहुंच गये. ट्रेन के रुकते ही दोनों ओर से परीक्षार्थियों ने अपना कब्जा जमा लिया. जनरल बाेगी में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 3, 2018 7:26 AM
मुजफ्फरपुर : रेलवे भर्ती बोर्ड की शुक्रवार को परीक्षा खत्म होने के बाद हाजीपुर व पाटलीपुत्र के परीक्षार्थी जंकशन पर जमा हो गये. पवन एक्सप्रेस के प्लेटफॉर्म पर आने की सूचना पर परीक्षार्थी प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर पहुंच गये. ट्रेन के रुकते ही दोनों ओर से परीक्षार्थियों ने अपना कब्जा जमा लिया. जनरल बाेगी में सीट नहीं मिलने पर परीक्षार्थियों ने स्लीपर बोगी में कब्जा जमाने का प्रयास किया.
इस पर पहले से अपनी सीट पर बैठे यात्रियों ने विरोध किया. यात्रियों ने रेल पुलिस को इस बारे में सूचना दी. इस पर जीआरपी व आरपीएफ के जवानों ने मौके पर पहुंच कर परीक्षार्थियों काे बाहर किया. सीट नहीं मिलने पर सैकड़ों की संख्या में परीक्षार्थी ट्रेन से उतर गये. करीब दस मिनट बाद अनाउंस किया गया कि मुजफ्फरपुर से पाटलिपुत्र जाने वाले मेमू ट्रेन आ रही. ट्रेन के आने पर सभी परीक्षार्थी उसमें बैठ कर रवाना हो गये. इस दौरान प्लेटफॉर्म पर अफरातफरी का माहौल हो गया.
लखनऊ के रास्ते नहीं चलेगी आम्रपाली, बिहार संपर्कक्रांति व वैशाली
मुजफ्फरपुर. रेलवे बोर्ड के आदेशानुसार अप व डाउन आम्रपाली, बिहार संपर्कक्रांति व वैशाली अब परिवर्तित मार्ग से चलेगी. अभी ये ट्रेनें बाराबंकी-मल्हौर-लखनऊ-मानकनगर-कानपुर के रास्ते चलती थीं. अब ये बाराबंकी-मल्हौर-बादशाहनगर-ऐशबाग-मानकनगर-कानपुर के रास्ते चलेंगी. रेलवे बोर्ड ने यह फैसला लिया है.

Next Article

Exit mobile version