23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” के खिलाफ बिहार में याचिका दायर, 8 जनवरी को होगी सुनवाई

मुजफ्फरपुर : फिल्म ‘‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ से जुड़े अभिनेता अनुपम खेर और अन्य के खिलाफ बुधवार को बिहारकेमुजफ्फरपुर की एक अदालत में शिकायत दर्ज करायीगयी. याचिका में आरोप लगाया गया कि फिल्म में कई हस्तियों की खराब छवि दिखाई गयी है. वकील सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका दायर […]

मुजफ्फरपुर : फिल्म ‘‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ से जुड़े अभिनेता अनुपम खेर और अन्य के खिलाफ बुधवार को बिहारकेमुजफ्फरपुर की एक अदालत में शिकायत दर्ज करायीगयी. याचिका में आरोप लगाया गया कि फिल्म में कई हस्तियों की खराब छवि दिखाई गयी है. वकील सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका दायर की और इसकी सुनवाई सब डिविजनल न्यायिक मजिस्ट्रेट (पश्चिम) गौरव कमल की अदालत में आठ जनवरी को होगी.

फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाने वाले खेर के अलावा अभिनेता अक्षय खन्ना की भी शिकायत की गयी है जो पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार संजय बारू की भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म बारू की इसी नाम से आयी किताब पर आधारित है. याचिका में उन अभिनेता, अभिनेत्रियों के भी नाम हैं जिन्होंने संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा की भूमिकाएं निभाई हैं. इसके अलावा फिल्म के निर्माता-निर्देशक के खिलाफ भी शिकायत की गयी है.

ओझा ने आरोप लगाये कि 11 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म के प्रोमो टीवी चैनलों और यू-ट्यूब पर देखकर वह ‘‘आहत’ महसूस कर रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि फिल्म में देश और कई नेताओं की खराब छवि दिखायीगयी है जिनमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और बसपा प्रमुख मायावती से लेकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें