ब्रजेश ठाकुर के संपत्ति की जांच करेगा ED, कोर्ट ने दी अनुमती

मुजफ्फरपुर : प्रवर्तन निदेशालय ने बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से पूछताछ के लिए यहां की एक अदालत ने शनिवार को अनुमति दे दी। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के विशेष सरकारी वकील मनोज कुमार ने विशेष पॉक्सो न्यायाधीश आरपी तिवारी की अदालत में एक याचिका दायर कर ब्रजेश ठाकुर से पूछताछ […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 5, 2019 11:08 PM

मुजफ्फरपुर : प्रवर्तन निदेशालय ने बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से पूछताछ के लिए यहां की एक अदालत ने शनिवार को अनुमति दे दी। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के विशेष सरकारी वकील मनोज कुमार ने विशेष पॉक्सो न्यायाधीश आरपी तिवारी की अदालत में एक याचिका दायर कर ब्रजेश ठाकुर से पूछताछ करने की इजाजत मांगी थी.

ब्रजेश ठाकुर इस मामले में फिलहाल पटियाला जेल में कैद है. इससे पहले, ठाकुर सहित सभी 17 आरोपियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये विशेष पॉक्सो अदालत में पेश किया गया. इस दौरान सीबीआई रिमांड पर चल रहे चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के अध्यक्ष रहे दिलीप वर्मा को रिमांड पूरी होने पर जेल भेज दिया गया. वहीं, अदालत ने इस मामले में सुनवाई के लिए अगली तारीख 17 जनवरी तय की है. बालिका गृह का संचालन ठाकुर का एक गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) करता था. बिहार सरकार ने इस मामले की जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंप रखी है.

Next Article

Exit mobile version