26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आपसी रंजिश में घर से बुलाकर व्यापारी को मारी गोली, हालत गंभीर

गोली लगने के बाद खुद स्कूटी चला कर पहुंचा मामू की दुकान गंभीर रूप से घायल बंटी पीएमसीएच रेफर पिता कल्याण विभाग में लिपिक पद पर सीतामढ़ी में हैं तैनात कोलकाता में परिवार के साथ रह कर करता है कारोबार मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर के पक्की सराय चौक पर मंगलवार देर शाम होजरी व्यवसायी […]

  • गोली लगने के बाद खुद स्कूटी चला कर पहुंचा मामू की दुकान
  • गंभीर रूप से घायल बंटी पीएमसीएच रेफर
  • पिता कल्याण विभाग में लिपिक पद पर सीतामढ़ी में हैं तैनात
  • कोलकाता में परिवार के साथ रह कर करता है कारोबार

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर के पक्की सराय चौक पर मंगलवार देर शाम होजरी व्यवसायी बंटी उर्फ मोसीन को अपराधियों ने गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये. गोली लगने के बाद मोसीन खुद स्कूटी चलाते हुए चंदवारा आजाद रोड अपने मामू रफी अहमद के यहां पहुंचा. इसके बाद उन्हें तत्काल इलाज के लिए प्रसाद हॉस्पिटल ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया. पुलिस को दिए बयान में बंटी ने पक्की सराय के दो युवकों पर गोली मारने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मोसीन उर्फ बंटी को गोली मारने के पीछे पुरानी रंजिश की बात कही जा रही है. हालांकि, परिजनों ने इससे इनकार किया है. परिजनों ने बताया कि बंटी मुजफ्फरपुर में कम ही रहता है. कभी-कभार ही यहां आता है. ऐसे में उसकी किसी से दुश्मनी नहीं हो सकती है. वहीं, पुलिस की मानें तो गोली उसके मोहल्ले के ही दो सगे भाइयों ने मारी है. बंटी अपने परिवार में सबसे बड़ा है. उसके अलावा दो भाई और हैं. एक भाई पुणे में पढ़ाई करता है. दूसरा दुबई में जॉब करता है. अभी तीनों भाई घर पर ही हैं.

15 दिन पहले ही आया था कोलकाता से

बंटी उर्फ मोसीन शहर के चंदवारा मोहल्ले का रहनेवाला है. उसके पिता मो कमाल पाशा सीतामढ़ी में कल्याण विभाग में लिपिक हैं. मोसीन पत्नी व बच्चों के साथ काेलकाता में रहकर होजरी का बिजनेस करता है. 15 दिनों पूर्व ही वह कोलकाता से घर आया था. मंगलवार को वह करीब पांच बजे स्कूटी लेकर निकला था. इसी बीच पक्की सराय चौक पर उसे गोली मार दी गयी.

घर बुला कर मारी गोली

मंगलवार को बंटी अपने घर पर था. शाम के करीब पांच बजे पक्की सराय के बिस्मिल्ला ने उसे फोन कर अपने घर बुलाया. स्कूटी से बंटी उसके घर गया. जहां पर पहले से ही पल्लू मौजूद था. उसके पहुंचते ही बिस्मिल्ला व पल्लू गाली-गलौज करने लगे. विराेध करने पर पल्लू ने बंटी को पकड़ लिया. इसी बीच बिस्मिला ने पिस्तौल से गोली चला दी. गोली उसके पेट में लगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें