6 माह तक फुफेरा भाई ने नाबालिग बहन का किया दुष्कर्म, इलाज के दौरान हुई मौत

नालंदा : जिले बिहार थाने क्षेत्र से शर्मसार करने वाली खबर आ रही है. जहां, नाबालिग फुफेरी बहन के साथ फुफेरा भाई छह माह से दुष्कर्म कर रहा था. इससे किशोरी तीन माह की गर्भवती हो गयी. इसके बाद भाई ने बहन को गर्भपात की दवा खिला दी. जिसके बाद अधिक रक्तस्राव होने से किशोरी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 3, 2018 8:57 PM

नालंदा : जिले बिहार थाने क्षेत्र से शर्मसार करने वाली खबर आ रही है. जहां, नाबालिग फुफेरी बहन के साथ फुफेरा भाई छह माह से दुष्कर्म कर रहा था. इससे किशोरी तीन माह की गर्भवती हो गयी. इसके बाद भाई ने बहन को गर्भपात की दवा खिला दी. जिसके बाद अधिक रक्तस्राव होने से किशोरी की तबीयत बिगड़ने लगी. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने उसे इलाज के लिए गुरुवार की शाम सदर अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन, शुक्रवार की सुबह पीड़िता की मौत हो गयी. इसके बाद अस्पताल में कोहराम मच गया.

सूचना पाकर बिहार थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया. परिजनों ने मो. फैसल पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. घटना के बाद आरोपित युवक घर से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक रिश्ते में दोनों फुफेरे भाई- बहन हैं. दोनों का घर पास में ही हैं. मृत किशोरी के पिता मजदूरी करते हैं. मृतका को अकेली पाकर फुफेरा भाई अक्सर घर आ जाता था. पिछले छह माह से यह सिलसिला चल रहा था. मोहल्लेवासी रिश्तेदार होने के कारण शक भी नहीं करते थे. इधर, बिहार थानाध्यक्ष आरके मजूमदार ने बताया कि प्राथमिकी के आलोक में आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version