21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

RJD MLA राजबल्लभ की संपत्तियों पर पुलिस ने चस्पा किया नोटिस

नवादा : अदालत के आदेश का पालन करते हुए नवादा पुलिस ने फरार राजद विधायक राजबल्लभ यादव के घर समेत उनकी तीन संपत्तियों परमंगलवारको नोटिस चस्पा किया और उनसे 30 दिनों के अंदर खुद को पुलिस के सामने पेश करने को कहा अन्यथा उनकी संपत्तियां जब्त कर ली जाएगी. महिला थाना की प्रभारी मृदुरा कुमार […]

नवादा : अदालत के आदेश का पालन करते हुए नवादा पुलिस ने फरार राजद विधायक राजबल्लभ यादव के घर समेत उनकी तीन संपत्तियों परमंगलवारको नोटिस चस्पा किया और उनसे 30 दिनों के अंदर खुद को पुलिस के सामने पेश करने को कहा अन्यथा उनकी संपत्तियां जब्त कर ली जाएगी.

महिला थाना की प्रभारी मृदुरा कुमार ने बताया कि महिला थाने का पुलिस बल इंगलिश पाथरा गांव में उनके घर गया और उसने नाबालिक लड़की से कथितदुष्कर्म को लेकर उनके खिलाफ दर्ज मामले के सिलसिले में उनकी तीन संपत्तियों पर नोटिस चस्पा किया. नालंदा की अतिरिक्त जिला न्यायाधीश रश्मि शिखा ने फरार राजद विधायक की संपत्ति कुर्की के पुलिस आवेदन की सुनवाई करते हुए पुलिस को कल संपत्ति कुर्की का नोटिस चिपकाने की अनुमति दी थी. लेकिन साथ ही फरार विधायक को कानून के सामने खुद को पेश करने के लिए 30 दिन का समय दिया था और ऐसा नहीं होने पर संपत्ति कुर्क की जाएगी.

राजबल्लभ यादव नाबालिग लड़की से कथित बलात्कार के मामले में फिलहाल दो हफ्ते से फरार हैं. वह नवादा से विधायक हैं और पिछली राबड़ी देवी सरकार में मंत्री रह चुके हैं. विधायक के वकील ने पुलिस के संपत्ति कुर्क आवेदन पर रोक लगाने के लिए पटना उच्च न्यायालय से संपर्क साधने के लिए वक्त मांगा था.

इसी अदालत ने शनिवार को इस मामले में अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी थी. विधायक पर आरोप है कि उन्होंने बिहारशरीफ में अपने घर पर नौ फरवरी को कक्षा दसवीं की 15 वर्षीय एक छात्रा से कथितदुष्कर्म किया था. एक पड़ोसी महिला इस लड़की को बर्थडे पार्टी के नाम पर उसे विधायक के घर ले गयी थी और 30 हजार रुपये के बदले उसने उसे विधायक को सौंप दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें