VIDEO : बिहार के नवादा में ठेकेदार की हत्या, शव बरामद, आरोपी गिरफ्तार

नवादा : बिहार के नवादा में एक ठेकेदार की ईंट पत्थर से कुचल कर हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. घटना नवादा के रतनपुर (कुरमा) नगर थाना क्षेत्रसेजुड़ा है. मृतक की पहचान जितेंद्र कुमार पिता इंद्रदेव सिंह के तौर पर की गयी है. घटना 18 अक्टूबर की रात कीबतायीजा रही है. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 20, 2017 3:06 PM

नवादा : बिहार के नवादा में एक ठेकेदार की ईंट पत्थर से कुचल कर हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. घटना नवादा के रतनपुर (कुरमा) नगर थाना क्षेत्रसेजुड़ा है. मृतक की पहचान जितेंद्र कुमार पिता इंद्रदेव सिंह के तौर पर की गयी है. घटना 18 अक्टूबर की रात कीबतायीजा रही है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बतायाजाताहै कि गिरफ्तार अभियुक्त ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को मोशनबिघा के नजदीक सकरी नदी में दफना दिया.

परिजनोंकेमुताबिक ठेकेदार जितेंद्र सिंह मजदूरों को पेमेंट करने के लिए आया हुआ था. उसी दौरान उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी गयी. गुरुवार रात ग्रामीणों ने अपराधी को नेया गांव से पकड़कर पुलिस के हवाले किया. अभियुक्त की पहचान मोहन मांझी पिता गजड मांझी, ग्राम सिसवां के रूप में हुई है. आज सुबह अपराधी और ग्रामीणों के मदद से सकरी नदी में शव की तलाश शुरू की घंटों मशक्कत के बाद शव को नदी से बरामद किया गया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें… VIDEO : बिहार के नवादा में दहेज के लिए महिला की हत्या, मामला दर्ज

Next Article

Exit mobile version