नवादा : घर लौट रहे युवक का बस से अपहरण कर हत्या

नवादा : भूमि विवाद से संबंधित मामले में जिला व्यवहार न्यायालय गये युवक का घर लौटने के दौरान बस से अपहरण कर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान पकरीबरावां निवासी कृष्णा यादव के रूप में की गयी है. पुलिस ने रेलवे ट्रैक से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराने के बाद […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 12, 2018 8:26 PM

नवादा : भूमि विवाद से संबंधित मामले में जिला व्यवहार न्यायालय गये युवक का घर लौटने के दौरान बस से अपहरण कर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान पकरीबरावां निवासी कृष्णा यादव के रूप में की गयी है. पुलिस ने रेलवे ट्रैक से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. इधर, भूमि विवाद मामले में नेहालुचक निवासी बबलू यादव को गिरफ्तार किया गया है, जबकि मुख्य आरोपित पकरीबरावां के हसनगंज निवासी प्रमोद यादव की पत्नी, मां और बहन को भी वहां की पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार, भूमि विवाद में बबलू यादव सहित मुख्य आरोपित पकरीबरावां के हसनगंज निवासी प्रमोद यादव, जयराम यादव, उपेंद्र यादव (तीनों सहोदर भाई) के अलावा नेहालुचक निवासी लड्डू यादव को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. केस के सिलसिले से ही कृष्णा यादव गुरुवार को जिला व्यवहार न्यायालय आया था. शाम चार बजे घर लौटने के दौरान अपराधियों ने नवादा-जमुई पथ पर कोनिया के पास बस से कृष्णा का अपहरण कर लिया. सभी अपराधी बोलेरो पर सवार थे. कृष्णा के परिजनों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को भी दी, लेकिन उसे ढूंढ़ा नहीं गया. शुक्रवार सुबह कृष्णा का शव नवादा रेलवे स्टेशन से उत्तर काली मंदिर के पीछे रेलवे ट्रैक पर मिलने पर रेल पुलिस ने इसकी सूचना नगर थाने को दी. इसके बाद इंस्पेक्टर अंजनी कुमार व सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा ने रेल थाना पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और उसका पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिसकर्मियों के साथ घर भेज दिया. मृतक के गले पर रस्सी के फंदे के निशान पाये गये हैं. इस संबंध में एसपी विकास बर्मन का कहना था कि पुलिस ने घटना को लेकर गुरुवार की रात में पकरीबरावां व नेहालुचक में छापेमारी की थी. इस मामले में नगर थाना क्षेत्र के नेहालुचक निवासी बबलू यादव को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही पकरीबरावां में पुलिस ने प्रमोद यादव के घर से उसकी पत्नी, मां और बहन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

Next Article

Exit mobile version