20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू की बेटी का ट्वीट, लिखा- आयकर विभाग एक मां से 5 घंटे करती है पूछताछ, क्या यही है न्याय

पटना : राजदप्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी चंदा यादव नेट्विटर पर एक पत्र के माध्यम से मोदी सरकार पर निशाना साधाहै. चंदा यादव ने ट्वीट कर बेनामी संपत्ति के मामले में आयकर विभाग की कार्रवाई को राजनीतिक बदले की कार्रवाई करार दिया है और परिवार पर लग रहे आरोपों को झूठा बताया है. उन्होंने […]

पटना : राजदप्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी चंदा यादव नेट्विटर पर एक पत्र के माध्यम से मोदी सरकार पर निशाना साधाहै. चंदा यादव ने ट्वीट कर बेनामी संपत्ति के मामले में आयकर विभाग की कार्रवाई को राजनीतिक बदले की कार्रवाई करार दिया है और परिवार पर लग रहे आरोपों को झूठा बताया है. उन्होंने लिखा है कि मोदीजी एक मां को सीबीआइ का डर दिखा रहे हैं. अगर उन्हें पकड़ना है तो माल्या और ललित मोदी को पकड़ें.

चंदा यादव आगे लिखती है, एक मां (मीसा भारती) अपने आठ महीने के मासूम को छोड़कर आती है और आयकर विभाग एक मां से पांच घंटे पूछताछ करती है.एेसा सिर्फ इसलिए क्योंकि वह राजदप्रमुख लालू यादव की बेटी है. क्या यही न्याय है. चंदा यादव ने ट्वीटमेंआगे लिखा है, लालू प्रसाद मोदी की तरह डरपोक नहीं है जो सीबीआइ को आगे कर राजनीतिक हित साधना चाहते हैं. यह भारत के इतिहास में पहली बार है कि किसी महिला के साथ ऐसा व्यवहार किया गया है.

https://twitter.com/chandayadav22/status/877471650903506945

मालूमहो कि आयकर विभाग ने बेनामी संपत्ति के मामले में मीसा भारती की करोड़ों की संपत्ति को अटैच कर दी है. जिसके बाद बुधवार कोमीसा दिल्ली स्थित आयकर विभाग के कार्यालय में पूछताछ के लिए पहुंचीं थी. जहां उनसे घंटों पूछताछ की गयी और उनके बयान को रिकॉर्ड भी किया गया.

ये भी पढ़ें… राष्ट्रपति चुनाव : लालू की अपील, अपने फैसले पर फिर से विचार करें नीतीश, ऐतिहासिक भूल से बचें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें