मीसा के पति शैलेश से आयकर ने की आठ घंटे पूछताछ

नयी दिल्ली : बेनामी संपत्ति मामले में आयकर विभाग ने गुरुवार को सांसद मीसा भारती के पति शैलेश कुमार से आठ घंटे तक पूछताछ की. शैलेश सुबह ही आयकर विभाग के दफ्तर पहुंच गये थे. उनसे मिशेल पैकर्स कंपनी और अन्य संपत्तियों के बारे में सवाल पूछे गये. आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 23, 2017 7:44 AM
नयी दिल्ली : बेनामी संपत्ति मामले में आयकर विभाग ने गुरुवार को सांसद मीसा भारती के पति शैलेश कुमार से आठ घंटे तक पूछताछ की. शैलेश सुबह ही आयकर विभाग के दफ्तर पहुंच गये थे. उनसे मिशेल पैकर्स कंपनी और अन्य संपत्तियों के बारे में सवाल पूछे गये. आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है कि शैलेश से दिल्ली स्थित फार्म हाउस की खरीद के बारे में कई सवाल किये गये. इस मामले में लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती से आयकर विभाग ने बुधवार को पूछताछ की थी. विभाग ने मीसा के दिये गये बयान के बारे में भी शैलेश से जानकारी मांगी. उन्हें पूछताछ के लिए फिर से बुलाया जा सकता है. मीसा और शैलेश के जवाब का अधिकारी मिलान करेंगे.
गौरतलब है कि सोमवार को मीसा भारती, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पूर्व सीएम राबड़ी देवी और उनकी बेटी चंदा और रागिनी की कुछ संपत्तियों को अटैच कर लिया गया, जिसके तहत इन संपतियों की खरीद-बिक्री नहीं हो पायेगी. सूत्रों का कहना है कि आयकर विभाग इस मामले में तेजस्वी यादव को भी पूछताछ के लिए जल्द ही समन जारी कर सकता है. लालू परिवार पर 1000 करोड़ रुपये बेनामी संपत्ति अर्जित करने का अारोप है. इस मामले में जल्द ही प्रवर्तन निदेशालय भी कार्रवाई कर सकता है.

Next Article

Exit mobile version