मीडियाकर्मियों से मारपीट के बाद किया ट्वीट कहा, मीडिया से मेरा व्यवहार दोस्ताना : तेजस्वी

पटना : मीिडयाकर्मियों के साथ मारपीट पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार की रात ट्वीट कर कहा कि हमारा मीडिया के साथ हमेशा से दोस्ताना व्यवहार रहा है. मैं हमेशा उनको सहयोग करता हूं. उनसे बातें करता हूं. मालूम हो कि िदन में कैबिनेट की बैठक के बाद मुख्य सचिवालय में उनसे बाइट लेने के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 13, 2017 7:23 AM
पटना : मीिडयाकर्मियों के साथ मारपीट पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार की रात ट्वीट कर कहा कि हमारा मीडिया के साथ हमेशा से दोस्ताना व्यवहार रहा है. मैं हमेशा उनको सहयोग करता हूं. उनसे बातें करता हूं. मालूम हो कि िदन में कैबिनेट की बैठक के बाद मुख्य सचिवालय में उनसे बाइट लेने के दौरान उनके सुरक्षाकर्मी मीडियाकर्मियों से उलझ गये और हाथापाई की. तेजस्वी ने पूरे घटनाक्रम पर पछतावा जताते हुए कहा कि मैं स्वयं इसकी जांच कराऊंगा. मैं समझता हूं कि मीडिया को लोगों में समाचार भेजने को लेकर कंपीटिशन रहता है.
आज सचिवालय में जिस तरह का हो रहा था, वह नहीं होना चाहिए. मैंने मीडिया को लोगों से कहा कि मैं अापसे बात करूंगा. आप इंतजार कीजिए. लेकिन, कई मीडिया पर्सन, खासकर कैमरामैन आगे-पीछे कर रहे थे. उससे हमारे कान और सिर में चोट लगी रही थी. स्वास्थ्य मंत्री को भी किसी ने धक्का दिया. हमारे सुरक्षाकर्मियों को काफी परेशानी हो रही थी.
जदयू ने कहा, तेजस्वी पर आरोप नहीं लगे, उन पर प्राथमिकी दर्ज हुई है
पटना : जदयू ने एक बार फिर दोहराया कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है, बल्कि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआइ ने प्राथमिकी दर्ज की है. इसलिए उन्हें खुद इस मुद्दे पर अपनी सफाई जनता के बीच जाकर देनी चाहिए.
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ अजय आलोक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कभी भी भ्रष्टाचार के मामले में कोई समझौता नहीं किया है. इस बार भी नहीं होगा. उन्होंने कहा कि जदयू गठबंधन धर्म का पालन करना जानता है और अंतिम दम तक करेगा भी. लेकिन, गठबंधन धर्म का पालन करना राजद के लिए भी जरूरी है.
गौरतलब है कि एक दिन पहले पार्टी नेता व विधायकों की बैठक में जदयू ने उपमुख्यमंत्री पर सीबीआइ प्राथमिकी को लेकर उठे सवाल के संदर्भ में कहा था कि जिन पर इस तरह के मामले हैं उन्हें जनता के बीच जाकर तथ्यों के साथ जवाब देना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version