लालू-मुलायम रात के अंधेरे में भाजपा के पांव पड़ते हैं : जदयू

पटना : बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद से लगातार जुबानी जंग जारी है. इसी क्रम में जदयू नेता और प्रवक्ता संजय सिंह ने लालू के साथ-साथ मुलायम को लेकर भी एक बड़ा बयान दिया है. संजय सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि कुकर्मों को छिपाने के लिए बयानबाजी की जा रही […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 3, 2017 2:39 PM

पटना : बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद से लगातार जुबानी जंग जारी है. इसी क्रम में जदयू नेता और प्रवक्ता संजय सिंह ने लालू के साथ-साथ मुलायम को लेकर भी एक बड़ा बयान दिया है. संजय सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि कुकर्मों को छिपाने के लिए बयानबाजी की जा रही है. संजय सिंह ने लालू-मुलायम पर हमला करते हुए कहा कि जनता सब जानती है और बयान देने से किसी का कुकर्म नहीं छिप जाता है. संजय सिंह ने एक क्षेत्रीय टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि लालू और मुलायम दिन में भाजपा को गाली देते हैं और रात में भाजपा के पैर पर गिरते हैं. संजय सिंह ने कहा कि राजद के लोग एक हाथ गर्दन पर और दूसरा पैर पर रखते हैं.

संजय सिंह ने कहा कि बिहार के खजाने को नीतीश कुमार बढ़ाना चाहते हैं और लालू-मुलायम सारा खजाना अपने घर में भरना चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह खबर सामने आने के बाद कि नीतीश कुमार सीएम का उम्मीदवार बनने के लिए काफी रोये थे. काफी मशक्कत के बाद लालू यादव नीतीश को नेता बनाने के लिए तैयार हुए थे. इसी खबर पर बिहार की राजनीति पूरी तरह गरमायी हुई है. उधर, मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार ने एनडीए के साथ जाकर बिहार के मतदाताओं को धोखा दिया है.

इससे पूर्व आज जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने शरद यादव की नाराजगी को गलत बताते हुए कहा कि शरद यादव एक सुलझे हुए नेता हैं, उन्होंने भ्रष्टाचार से कभी कोई समझौता नहीं है. उन्होंने कहा कि वह पार्टी फोरम पर अपनी बात रखेंगे. भ्रष्टाचार शरद के लिए कभी भी शिष्टाचार नहीं बन सकता.

यह भी पढ़ें-
VIDEO : वैशाली में बालू माफियाओं पर चला पुलिस का डंडा, दर्जनों ट्रक बरामद, कई गिरफ्तार

Next Article

Exit mobile version