लालू का ट्वीट, लिखा- नीतीश सांप, किसी को शक?

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादवनेआज जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलतेहुएअपनेएक ताजा ट्वीट में उनकी तुलना सांप से की है. लालू यादव ने ट्वीट में लिखा, नीतीश सांप है, जैसे सांप केंचुल छोड़ता है वैसे ही नीतीश भी केंचुल छोड़ता है और हरदो साल में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 3, 2017 8:36 PM

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादवनेआज जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलतेहुएअपनेएक ताजा ट्वीट में उनकी तुलना सांप से की है. लालू यादव ने ट्वीट में लिखा, नीतीश सांप है, जैसे सांप केंचुल छोड़ता है वैसे ही नीतीश भी केंचुल छोड़ता है और हरदो साल में सांप की तरह नया चमड़ा धारण कर लेते है. किसी को शक?’

गौर हो कि बिहार में महागठबंधनकी सरकार से अलग होकर भाजपा के साथ दोबारा से मिलकर सरकार बनाने के नीतीश कुमार के फैसले से नाराज चल रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव उनपर लगातार हमलावर है. लालू यादव के साथ ही उनके पुत्रवपूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी बुधवार को प्रेसवार्ता के दौरान नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए भ्रष्टाचार के मुद्दों परउनसेकई सवाल पूछे और जवाब देने की मांग की है.

इससे पहले जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव के साथ एक फोटो पोस्ट कर लालू ने पूछा था कि नीतीश बताओ मंडल कमीशन लागू करवाने में तुम्हारा क्या रोल था? हमने और शरद यादव ने इसके लिए संघर्ष किया. हम दोनों ने मंडल कमीशन लागू करवाने के लिए क्या-क्या किया तुम क्या जानते हो?

एक अन्य ट्वीट में लालू ने नीतीश कुमार को अवसरवादी करार देते हुए लालू ने कहा था कि नीतीश ने मंडल के दौर में भी भाजपाईयों और संघ के इशारे पर अलग राह पकड़कर ओबीसी एकता और विशेषकर बिहार में दलितों और पिछड़ों की गोलबंदी को रोकने का प्रयास किया था.

ये भी पढ़ें… राजद नेताओं से मुलाकात के बाद बोले शरद यादव, नयी पार्टी बनाने का सवाल ही नहीं उठता

Next Article

Exit mobile version