जदयू ने शरद यादव के करीबी अरुण श्रीवास्तव को राष्ट्रीय महासचिव पद से हटाया

पटना : गुजरात राज्यसभा चुनाव में अपने मन से रिटरनिंग अफसर को पार्टी चुनाव एजेंट की नियुक्ति पत्र भेजने के मामले में जदयू ने कड़ा रूख अक्तियार किया है. पार्टी ने इस मामले में राष्ट्रीय महासचिव अरुण श्रीवास्तव को पद से हटा दिया है. अरुण श्रीवास्तव पर अनुशासन भंग करने पार्टी को धोखा देने और […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 8, 2017 11:33 PM

पटना : गुजरात राज्यसभा चुनाव में अपने मन से रिटरनिंग अफसर को पार्टी चुनाव एजेंट की नियुक्ति पत्र भेजने के मामले में जदयू ने कड़ा रूख अक्तियार किया है. पार्टी ने इस मामले में राष्ट्रीय महासचिव अरुण श्रीवास्तव को पद से हटा दिया है. अरुण श्रीवास्तव पर अनुशासन भंग करने पार्टी को धोखा देने और पार्टी विरोधी काम करने का आरोप लगाया गया है. जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के हवाले अरुण श्रीवास्तव को राष्ट्रीय महासचिव पद से मुक्त करने का आदेश जारी किया है.

गौरतलब है कि पार्टी अध्यक्ष नीतीश कुमार ने गुजरात में राज्यसभा की तीन सीटों के लिए आठ अगस्त को हुए चुनाव के सिलसिले में एकमात्र केसी त्यागी को चुनाव एजेंट नियुक्त करने की जवाबदेही सौंपी थी. इस संबंध में उन्होंने रिटर्निंग अफिसर को एक पत्र भी भेजा था.

ये भी पढ़ें…नरेंद्र मोदी-नीतीश कुमार एक साथ, विकास करने से कोई नहीं रोक सकता : सुशील मोदी

Next Article

Exit mobile version