JDU प्रदेश अध्यक्ष का पार्टी प्रकोष्ठ के नेताओं को निर्देश, निजी आवास पर लगाने होंगे पार्टी के झंडे

पटना : बिहार में नयी सरकार के गठन के बाद जदयू अब पूरी तरह अपने पार्टी की सदस्यता अभियान पर ध्यान देने में लगा हुआ है. इसी क्रम में बुधवार को जदूय के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर पार्टी के सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्षों की बैठक हुई. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 9, 2017 2:25 PM

पटना : बिहार में नयी सरकार के गठन के बाद जदयू अब पूरी तरह अपने पार्टी की सदस्यता अभियान पर ध्यान देने में लगा हुआ है. इसी क्रम में बुधवार को जदूय के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर पार्टी के सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्षों की बैठक हुई. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने यह साफ निर्देश जारी किया कि 15 अगस्त 2017 को पार्टी के प्रकोष्ठों के जिला, प्रखंड एवं पंचायत इकाई तक राष्ट्रीय झंडोतोलन सुनिश्चित किया जाये. साथ ही उन्होंने निर्देश दिया कि इसके बाद सभी साथी अपने आवास पर पार्टी का झंडा और नेम प्लेट भी लगायेंगे. उन्होंने यह भी निर्देश दिया कि सभी लोग पार्टी की सदस्यता अभियान को बरकरार रखने के लिए प्रयासरत रहेंगे और इसमें तेजी लायेंगे.

वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि पार्टी द्वारा चलाये जा रहे मद्य निषेध अभियान, दहेज प्रथा विरोध और बाल विवाह रोकने, बेटियों के जन्म पर पांच पौधे लगाने के कार्यक्रम को ज्यादा लोगों तक पहुंचायेंगे. सभी प्रकोष्ठ अध्यक्षों ने प्रदेश अध्यक्ष की बात पर मुहर लगाते हुए इसे पालन करने की बात कही. बैठक में संतोष कुशवाहा अध्यक्ष युवा जद (यू0), मनोज कुशवाहा अध्यक्ष किसान प्रकोष्ठ, कंचन कुमारी गुप्ता अध्यक्ष महिला जद (यू0), लक्ष्मेश्वर राय, स0वि0स0 अध्यक्ष अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ, मो0 सलाम अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, श्री रवि ज्योति कुमार पासवान, स0वि0स0, अध्यक्ष दलित प्रकोष्ठ, हुलेश मांझी अध्यक्ष महादलित प्रकोष्ठ, डॉ0 एल0 बी0 सिंह अध्यक्ष चिकत्सिा प्रकोष्ठ, सुभाष प्रसाद सिंह अध्यक्ष विधि प्रकोष्ठ, रंजीत सिन्हा के साथ बाकी प्रकोष्ठ के लोग मौजूद थे.

यह भी पढ़ें-
बिहार वृक्ष दिवस पर बोले नीतीश, मैंने चौथी कक्षा में पहली बार चप्पल पहना था

Next Article

Exit mobile version