22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजद छोड़ जदयू में शामिल हुए प्रगति मेहता, कहा- लालू यादव के साथ उन्हें कभी नहीं मिला सम्मान

पटना : राजद के प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी प्रगति मेहता बुधवार को राजद छोड़ जदयू में शामिल हो गये. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलायी.जदयू कार्यालय में आयोजित समारोह में प्रगति मेहता के साथ राजद नेता युगल किशोर राय व रोहित यादव ने भी जदयू की […]

पटना : राजद के प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी प्रगति मेहता बुधवार को राजद छोड़ जदयू में शामिल हो गये. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलायी.जदयू कार्यालय में आयोजित समारोह में प्रगति मेहता के साथ राजद नेता युगल किशोर राय व रोहित यादव ने भी जदयू की सदस्यता ली. जदयू में शामिल होने के बाद प्रगति मेहता ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के साथ उन्हें कभी भी सम्मान नहीं मिला.उधर, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रगति मेहता बरसाती मेढ़क हैं, हमेशापाला बदलते रहते है.

वहीं राजद नेताओं के जदयू के शामिल होने के मौके पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण ने कहा कि प्रगति मेहता के जदयू में शामिल होने से पार्टी मजबूत होगी. इनकी क्षमता, योग्यता और काम करने का जो ढंग है उसका फायदा पार्टी को मिलेगा. बिहार फिलहाल नये दौर से गुजर रहा है. लोगों के बीच धारणा थी कि 2005-10 के बीच कानून की जो व्यवस्था थी वह बेहतर था. उससे बिहार जाना जाता था. बिहार को विकास की नयी ऊंचाइयों पर ले जाना है. इसे मजबूत करने के लिए प्रगति महेता की भी भूमिका महत्वपू्र्ण होगी.

वहीं, प्रगति मेहता ने कहा कि जदयू में जो सम्मान, स्नेह उन्हें मिल रहा है, वह और कहीं नहीं मिलेगा. राजद में सम्मान नहीं मिल रहा था. कब, कहां, कैसे बैठक हो जाती थी, पता नहीं चल पाता था. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विजन से वे प्रभावित थे. भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस पर उन्होंने कोई समझौता नहीं किया. उनमें त्याग की भावना हो जो आज की राजनीति में नहीं दिखती है.

ये भी पढ़ें…जदयू के बागी नेता शरद यादव विपक्षी दलों के साथ कल दिल्ली में दिखायेंगे अपनी ताकत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें