21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश बोले, आरजेडी के बल पर जेडीयू तोड़िएगा क्या ?

पटना : जदयू ( जनता दल यूनाईटेड) में फूट की खबरों पर आज पार्टी अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शरद यादव पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा, अगर उन्हें समर्थन है तो दो तिहाई सदस्यों के साथ पार्टी तोड़ लें. अगर ये नहीं कर पाते तो पार्टी की सदस्यता खत्म होने का […]

पटना : जदयू ( जनता दल यूनाईटेड) में फूट की खबरों पर आज पार्टी अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शरद यादव पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा, अगर उन्हें समर्थन है तो दो तिहाई सदस्यों के साथ पार्टी तोड़ लें. अगर ये नहीं कर पाते तो पार्टी की सदस्यता खत्म होने का इंतजार करें आज पटान में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद नेता और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. साझा विरासत का कार्यक्रम केवल परिवारवाद के लिए है.

संबोधन की शुरुआत में ही नीतश ने साफ कर दिया कि शरद यादव अपना निर्णय लेने के लिए आजाद है. वह कहते हैं लोकतंत्र लोकलाज से चलता है अब अपनी कही बात ही वह भूल गये हैं . आरजेडी के बल पर जेडीयू तोड़िएगा क्या ? . इस मंच से नीतीश ने लालू पर भी निशाना साधा कहा, आप भ्रष्टाचार करेंगे और फिर इस पर पर्दा डालने के लिए धर्मनिरपेक्षता और जनादेश की दुहाई देकर बचना चाहते हैं.

लालू या तेजस्वी उनके बारे में ये बोलते थे कि उन्होंने (नीतीश को) मुख्यमंत्री बनाया है, तो इससे ज्यादा अपमानजनक कुछ नहीं होता. नीतीश ने इस मंच से स्पष्ट संदेश दिया कि वह वह किसी की कृपा पर नहीं हैं और न किसी की कृपा पर जीने वाले हैं. अपने संबोधन में नीतीश ने संकेत दिये अब वह शरद से कोई समझौता नहीं होगा. इसके पीछे एक बड़ा कारण यह भी हैं कि शरद के साथ पार्टी का कोई विधायक या अली अनवर जैसे सांसद को छोड़कर कोई अन्य बड़े नेता नहीं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें