20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू के शामिल होने पर बोले नीतीश, ऑफर आता है तो निर्णय लेंगे

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार रविवार को होने वाले फेरबदल में अपनी पार्टी के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के बारे में किसी तरह की वार्ता कोशनिवार को खारिज करते हुए नजर आये. गौर हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीआज केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल करेंगे और कुछ नये […]

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार रविवार को होने वाले फेरबदल में अपनी पार्टी के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के बारे में किसी तरह की वार्ता कोशनिवार को खारिज करते हुए नजर आये. गौर हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीआज केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल करेंगे और कुछ नये चेहरों को लायेंगे. नीतीश ने कहा, केंद्रीय कैबिनेट में शामिल होने के बारे में जदयू के साथ इस तरह की कोई वार्ता नहीं हुई है. इस मुद्दे पर भाजपा और जदयू के बीच कोई वार्ता नहीं हुई.

जब पत्रकारों ने केंद्रीय मंत्रिमंडल फेरबदल के बारे में पूछा तोनीतीश कुमार ने कहा, मुझे केवल मीडिया के जरिये यह पता चला कि जदयू केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने जा रहा है. मेरे पास इस संबंध में कोई सूचना नहीं है. मुख्यमंत्री ने हालांकि कि केंद्रीय कैबिनेट में शामिल होने के लिए यदि इस तरह का कोई प्रस्ताव आता है तो उनकी पार्टी ही इस पर निर्णय लेंगी. उन्होंने कहा, लेकिन अब तक इस तरह का (कैबिनेट में शामिल) कुछ नहीं है.

इस बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जदयू के केंद्रीय कैबिनेट में शामिल होने के बारे में अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि मेरे पास इस संबंध में कोई सूचना नहीं है क्योंकि यह एक राज्य स्तरीय मामला नहीं है. इस मामले से उच्च स्तर के नेता निपटेंगे.

ये भी पढ़ें…BIHAR : लालू, शराबबंदी के पक्ष में मन से नहीं, डर से मानव शृंखला में खड़े थे साथ: नीतीश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें