24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BIHAR : NDA ने JDU को सरकार में शामिल नहीं किया तो लालू ने नीतीश को ये क्‍या बोल दिया ?

केंद्र में नरेंद्र मोदी के कैबिनेट का नया गठन हुआ है. एनडीए के सहयोगी पार्टियों को सरकार में शामिल नहीं करने पर विपक्षी दलों का हमला तेज हो गया है. केंद्र सरकार में जदयू को शामिल नहीं किये जाने पर राजद सुप्रीमो ने कहा कि नीतीश कुमार की हालत झुंड से भटके हुए जैसी हो […]

केंद्र में नरेंद्र मोदी के कैबिनेट का नया गठन हुआ है. एनडीए के सहयोगी पार्टियों को सरकार में शामिल नहीं करने पर विपक्षी दलों का हमला तेज हो गया है. केंद्र सरकार में जदयू को शामिल नहीं किये जाने पर राजद सुप्रीमो ने कहा कि नीतीश कुमार की हालत झुंड से भटके हुए जैसी हो गयी.
गाछ (पेड़) से गिरने के बाद जिस तरह से बंदर को कोई नहीं पूछता, उसी तरह की स्थिति जदयू की हो गयी है. अब नीतीश कुमार रूम बंद कर दोनों हाथ माथा पर रखकर रोएं और प्रायश्चित करें. नीतीश कुमार कहते थे कि मिट्टी में मिल जायेंगे पर भाजपा में नहीं जायेंगे. संघमुक्त भारत की बात करते थे.
उनको तो नरेंद्र मोदी ने बाढ़ के समय पूर्णिया में ही संकेत दे दिया था. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार का अभी और बुरा हाल होने वाला है. मोदी और शाह की जोड़ी ने नीतीश से भोज कैंसिल करने का बदला ले लिया है. उन्होंने कहा कि जदयू के लोग नया कुर्ता और जैकेट पहन कर मंत्री बनने के लिए तैयार थे.
आरसीपी के साथ ही अन्य नेता को न्योता तक नहीं मिला. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को नीतीश नहीं जानते या नीतीश कुमार को नरेंद्र मोदी नहीं जानते. खुद नीतीश कुमार ने शनिवार को चैंबर ऑफ कॉमर्स की सभा में बोला कि उनको नहीं पूछा गया और नहीं राय ली गयी. सच है कि नरेंद्र मोदी आपसे क्यों राय लेंगे. नीतीश कुमार ने पत्तल बिछाकर छीन लिया. इस बार पत्तल बिछाया और सोलहो सिंगार करके गये थे. नरेंद्र मोदी लात मार कर चले गये.
इनका पूरा चाल-चलन भाजपा जानता है. कूद कर एनडीए में गये थे. अब ढाक के तीन पात जैसे हो गये हैं. हमारे साथ थे तो मनमाफिक काम करते थे. सुशील मोदी ने रिपोर्ट दिया कि कांग्रेस को तोड़ रहे हैं नीतीश कुमार. अब तो इनका जितना दिन सिक्का चलाना है चला लें दो साल तक. लालू ने कहा कि नीतीश की पार्टी को अगर केंद्र में एक मंत्री पद मिल रहा था तो उनको सरकार में साथ जाना चाहिए था.
नीतीश ने ऐसा नहीं किया. नीतीश का गुजारा पूरे देश में कहीं भी नहीं होने वाला है. लालू ने कहा कि आरके सिंह को केंद्र में डिफेंस मंत्री बनाना चाहिए. अच्छा ऑफिसर हैं. रिजल्ट लेना है तो वह कड़ा ऑफिसर है. लेकिन अश्विनी कुमार चौबे तो सृजन घोटाले में शामिल हैं. उनको जल्द मंत्री पद छोड़ना पड़ेगा.उन्होंने कहा कि जीतन राम मांझी को बहुत दिनों से दिलासा दिलायी पर सरकार में जगह नहीं मिल सकी. रामविलास का पूरा परिवार सरकार में शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें