BIHAR : पढ़े..नीतीश ने प्रद्युम्न के हत्यारों को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से क्‍या की बात

प्रद्युम्न के हत्यारों के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई : मुख्यमंत्री पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हरियाणा के गुरुग्राम में रेयान इंटरनेशनल स्कूल के दूसरी क्लास के छात्र प्रद्युम्न की हत्या मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग की है. इसको लेकर नीतीश कुमार ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 11, 2017 7:11 AM
प्रद्युम्न के हत्यारों के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई : मुख्यमंत्री
पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हरियाणा के गुरुग्राम में रेयान इंटरनेशनल स्कूल के दूसरी क्लास के छात्र प्रद्युम्न की हत्या मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग की है.
इसको लेकर नीतीश कुमार ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से फोन पर बात की और दोषियों के खिलाफ कड़ी-से-कड़ी कार्रवाई करने का अनुरोध किया. मुख्यमंत्री ने नयी दिल्ली के स्थानिक आयुक्त को भी निर्देश दिया कि वे तुरंत वहां से पदाधिकारियों की एक टीम गुरुग्राम भेजें और पीड़ित परिवार से मिल कर उन्हें सांत्वना दें.
वहीं नीतीश कुमार के निर्देश पर डीजीपी पीके ठाकुर ने भी हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू से फोन पर बात की है और दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है.

Next Article

Exit mobile version