पटना :भाजपा का मिशन 40 जदयू के एजेंडे में नहीं

पटना :2019 लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा का मिशन 40 फिलहाल जदयू के एजेंडे में नहीं है. भाजपा जहां अपनी 22 समेत लोजपा के छह और रालोसपा की सिटिंग तीन सीटों पर दावेदारी ठोकने की तैयारी में है, वहीं, जदयू लोकसभा चुनाव में अभी बहुत समय होने का हवाला दे रहा है. जदयू के राष्ट्रीय […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 17, 2017 8:51 AM
पटना :2019 लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा का मिशन 40 फिलहाल जदयू के एजेंडे में नहीं है. भाजपा जहां अपनी 22 समेत लोजपा के छह और रालोसपा की सिटिंग तीन सीटों पर दावेदारी ठोकने की तैयारी में है, वहीं, जदयू लोकसभा चुनाव में अभी बहुत समय होने का हवाला दे रहा है. जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह केसी त्यागी ने कहा कि लोकसभा 2019 के चुनाव में देरी है. इसको लेकर फिलहाल किसी से न तो कोई बात हुई है और न ही किसी ने कोई प्रस्ताव दिया है.
यह सब सिर्फ अफवाह है. लोकसभा चुनाव 2019 में कौन पार्टी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी यह बोलना बहुत पहले कहने वाली बात हो गयी. इस पर एनडीए के दल आपस में बैठेंगे, उसमें बातचीत कर फैसला होगा. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों केंद्रीय कैबिनेट विस्तार में भी काल्पनिक बातें सामने आ रही थी कि जदयू के दो सांसद मंत्री बन रहे हैं. उनके विभाग भी तय कर दिये गये थे.

Next Article

Exit mobile version