बिहार : कोटा-पटना एक्स लगातार रद्द, बढ़ी यात्रियों की परेशानी

पटना : पटना-कोटा-पटना के बीच संचालित सुपर फास्ट एक्सप्रेस के घंटों विलंब से आने के कारण इसे बार-बार रिशेड्यूल करना पड़ रहा है. स्थिति यह है कि कोटा-पटना एक्सप्रेस 18 से 30 घंटे विलंब से जंक्शन पहुंच रही है. इससे पिछले एक माह से पटना-कोटा-पटना आने-जाने वाले यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ रही है. ट्रेन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 25, 2017 8:11 AM
an image
पटना : पटना-कोटा-पटना के बीच संचालित सुपर फास्ट एक्सप्रेस के घंटों विलंब से आने के कारण इसे बार-बार रिशेड्यूल करना पड़ रहा है. स्थिति यह है कि कोटा-पटना एक्सप्रेस 18 से 30 घंटे विलंब से जंक्शन पहुंच रही है. इससे पिछले एक माह से पटना-कोटा-पटना आने-जाने वाले यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ रही है. ट्रेन ससमय चले, इसको लेकर रेलवे ने ट्रेनें भी रद्द की है. इसके बावजूद पटना-कोटा-पटना एक्सप्रेस की ससमय परिचालन सुनिश्चित नहीं हो पा रहा है.
शनिवार व रविवार को कोटा से खुलने वाली यह ट्रेन रद्द कर दी गयी थी. शुक्रवार 22 सितंबर को कोटा से खुलने वाली ट्रेन रविवार की शाम तक जंकशन नहीं पहुंची थी. वहीं, 22 सितंबर को जंक्शन से खुलने वाली पटना-कोटा एक्सप्रेस रद्द की गयी थी. रविवार को पटना-कोटा एक्सप्रेस को रिशेड्यूल किया गया. इसे 11:50 बजे के बदले साढ़े तीन बजे रवाना किया गया.
Exit mobile version