20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी का ट्वीट, नीतीश अब मोहन भागवत से मिलकर संघयुक्त भारत की करेंगे पहल

पटना : बिहार में आरा के चंदवा में आयोजित रामानुज स्वामीजी महाराज की 1000वीं जयंती पर शहस्त्रातब्दी समारोह के समापन पर बुधवार को आयोजित महायज्ञ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत शामिल होंगे. जिसको लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र एवं पूर्व मंत्री तेजस्वी यादव नेनीतीश कुमार पर निशानासाधतेहुए ट्वीट […]

पटना : बिहार में आरा के चंदवा में आयोजित रामानुज स्वामीजी महाराज की 1000वीं जयंती पर शहस्त्रातब्दी समारोह के समापन पर बुधवार को आयोजित महायज्ञ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत शामिल होंगे. जिसको लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र एवं पूर्व मंत्री तेजस्वी यादव नेनीतीश कुमार पर निशानासाधतेहुए ट्वीट किया है. ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है, संघमुक्त भारत की बात करने वाले नीतीश जी कुर्सी के लोभ-मोह और मोदी जी के डर से अब मोहन भागवत जी से मिलकर संघयुक्त भारत की पहल करेंगे.

तेजस्वी यादव ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, जदयू के विधान पार्षद नीतीश सरकार की नीतियों के विरुद्ध लिखने पर लेखकों को जान से मारने की धमकी दे रहे है. इससे बड़ा गुंडाराज क्या होगा.उन्होंने आगे लिखा है सरकार केखिलाफ सोशल मीडिया पर लिखने वाले सामाजिक, राजनीतिक कार्यकर्ताओं को नीतीश जी के मुख्य प्रवक्ता जान से मारने की धमकी दे रहे है.

सृजन घोटाला मामले पर भी तेजस्वी यादव नेट्वीट किया है जिसमें लिखा है, नीतीश जी की अनैतिक सरकार में अपराध और भ्रष्टाचार की गंगा बह रही है. इनकी सृजन घोटाले में संलिप्तता उजागर हो रही है तो ये लोग बौखला गये है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें