20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : गोपालगंज में दो बच्चों की हत्या कर शव को तालाब में फेंका, मचा कोहराम

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे में छठ पूजा की पूर्व संध्या पर छठ प्रतिमा की सफाई करने गये, दो बच्चों की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया. सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने दोनों शवों को तालाब से बाहर निकाला. एक बच्चे के शव को उसके परिजन उसके पैतृक […]

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे में छठ पूजा की पूर्व संध्या पर छठ प्रतिमा की सफाई करने गये, दो बच्चों की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया. सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने दोनों शवों को तालाब से बाहर निकाला. एक बच्चे के शव को उसके परिजन उसके पैतृक घर यूपी लेकर चले गये. जबकि दूसरे शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया. तालाब के पास से खून से सने कपड़े भी मिले हैं, वहीं बच्चों के शरीर पर चोट के निशान भी पाये गये है. जिसके आधार पर परिजनों ने गांव के ही दो लोगों के विरुद्ध हत्या कर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से तालाब में फेंक देने का आरोप लगाया है.

पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है. बता दें कि भोरे थाना के कल्याणपुर कुंभी टोला के अवधेश पांडेय के यहां उनकी बहन कुशीनगर जिले के तुरपट्टी थाने के भेलयां गांव की कुसुमावती देवी अपने 12 वर्षीय पुत्र विनीत कुमार के साथ अपने मायके छठ पूजा करने आयी थी. बुधवार की शाम विनीत अपने मामा अवधेश पांडेय के पुत्र 10 वर्षीय मोहित कुमार के साथ छठ घाट पर प्रतिमा रंगाई करने गया था. देर शाम तक जब दोनों बच्चे वापस नहीं आये, तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. छठ घाट से थोड़ी ही दूरी दोनों बच्चों के खून से सने कपड़े मिले. जिसे देख परिजनों ने तालाब में खोजबीन शुरू की. दो घंटे के अथक प्रयास के बाद दोनों बच्चों का शव गहरे पानी एक ही जगह से मिला. शव को बाहर निकाला गया, जब पता चला कि दोनों बच्चों के सर पर चोट गहरे निशान हैं.

विनीत कुमार का शव उसकी मां कुसुमावती देवी लेकर अपने ससुराल चली गयी. जबकि मोहित कुमार के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया. इधर, मृत बच्चे के पिता अवधेश पांडेय ने अपने ही गांव के पंचानंद यादव और रामध्यान पांडेय के ऊपर दोनों बच्चों की हत्या कर शव को साक्ष्य मिटाने की नीयत से तालाब में फेंक देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि मामला काफी संगीन है, जांच की जा रही है. शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

यह भी पढ़ें-
बिहार : विभिन्न जिलों की अलग-अलग घटनाओं में छठ पर्व के दौरान 35 लोगों की मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें