बिहार : देवघर में जुटे कांग्रेस के नौ एमएलए, अशोक चौधरी ने कहा, नीतीश विकास ओरिएंटेड सीएम

देवघर : बिहार में सत्ताधारी दल हो या विपक्ष हर कोई मिशन 2019 की तैयारी में जुट गया है. हर नेता की इच्छा है कि वह इस बार वैसी पार्टी से चुनाव लड़े जो जीत दिलाये. खासकर कांग्रेस के विक्षुब्ध एमएलए पार्टी के पूर्व के चुनाव परिणाम से घबराये हुए हैं, इसलिए अभी से वह […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 7, 2017 6:24 AM
देवघर : बिहार में सत्ताधारी दल हो या विपक्ष हर कोई मिशन 2019 की तैयारी में जुट गया है. हर नेता की इच्छा है कि वह इस बार वैसी पार्टी से चुनाव लड़े जो जीत दिलाये.
खासकर कांग्रेस के विक्षुब्ध एमएलए पार्टी के पूर्व के चुनाव परिणाम से घबराये हुए हैं, इसलिए अभी से वह अपनी जीत के लिए सुरक्षित ठिकाना खोज रहे हैं. यही कारण है कि कांग्रेस के पर्वू प्रदेश अध्यक्ष डॉ अशोक चौधरी के नेतृत्व में बिहार कांग्रेस के नौ विधायक बाबाधाम एक साथ पहुुंचे और सभी ने एक साथ बाबा बैद्यनाथ मंदिर में आशीर्वाद लिया.
देवघर सर्किट हाउस में बंद कमरे में सभी विधायकों ने बैठक की. चर्चा है कि इन विधायकों की जदयू से काफी नजदीकियां हैं और इन विक्षुब्ध विधायकों को डॉ अशोक चौधरी लीड कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि जदयू में शामिल होने से पहले ये सभी विधायक बाबाधाम में दीवानी तथा बासुकिनाथ में फौजदारी बाबा की अदालत में हाजिरी लगाने पहुंचे हैं.
इसके बाद मां तारा का आशीर्वाद लेने के लिए तारापीठ भी गये. मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी-एमएलए बक्सर, सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी-एमएलए सिकंदरा, आनंद शंकर सिंह-एमएलए औरंगाबाद सहित चार अन्य विधायक देवघर के विभन्नि होटलों में रविवार को ही आ गये थे.
जबकि डॉ चौधरी और दिलीप चौधरी सोमवार की सुबह देवघर सर्किट हाउस पहुंचे. सभी विधायकसर्किट हाउस में डॉ चौधरी से मिले. बताया जा रहा है कि इन सभी कांग्रेस विधायकों की लायजनिंग में बिहार के एक बड़े नेता के पुत्र अहम भूमिका निभा रहे हैं.
नीतीश हैं विकास ओरिएंटेड सीएम : अशोक चौधरी
देवघर. जदयू में शामिल होने के सवाल पर एमएलसी अशोक चौधरी ने कहा कि यह उन लोगों की धार्मिक यात्रा है. आगे-आगे देखिये क्या होता है. बिहार सरकार और नीतीश के कामकाज पर श्री चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार विकास ओरिएंटेड सीएम हैं. सरकार अच्छा काम कर रही है.
दो माह में किसी के काम को खराब कैसे कह सकते हैं. सृजन व शौचालय घोटाला के संबंध में श्री चौधरी ने कहा कि सरकार हाईकोर्ट के किसी भी अवकाश प्राप्त जज से जांच कराये, दूध का दूध पानी का पानी हो जायेगा.
बिहार : डॉ अशोक चौधरी के नेतृत्व में बंद कमरे में हुई मीटिंग, सात एमएलए व दो एमएलसी थे शामिल
नीतीश विकास ओरिएंटेड सीएम : अशोक
जदयू में शामिल होने के सवाल पर डॉ अशोक चौधरी ने कहा कि यह उन लोगों की धार्मिक यात्रा है. आगे-आगे देखिये क्या होता है. बिहार सरकार और नीतीश के कामकाज पर डॉ चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार विकास ओरिएंटेड सीएम हैं.
सरकार अच्छा काम कर रही है. दो माह में किसी के काम को खराब कैसे कह सकते हैं. सृजन व शौचालय घोटाला के संबंध में डॉ चौधरी ने कहा कि सरकार हाईकोर्ट के किसी भी अवकाश प्राप्त जज से जांच कराये, दूध का दूध पानी का पानी हो जायेगा.
पूजा-पाठ करने गये हैं देवघर : दिलीप चौधरी
पटना. विधान पार्षद डॉ दिलीप कुमार चौधरी ने कहा कि बाबानगरी व तारापीठ में पूजा करने की योजना पिछले आठ दस दिनों से बन रही थी. सोमवार को बाबानगरी में भोलेनाथ की पूजा कर शाम में तारापीठ पहुंचे. वहां पूजा कर मंगलवार को पटना लौटेंगे. उन्होंने कहा कि पूजा को भी राजनीति से जोड़ना आश्चर्य लगता है.

Next Article

Exit mobile version