20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : लालू कर रहे हैं राहुल गांधी के आमंत्रण का इंतजार : मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि गुजरात में जब कांग्रेस अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए हार्दिक पटेल जैसे युवाओं को बुलाकर दोस्ती करने पर मजबूर हो गयी है. तब उसे लालू प्रसाद को भी वहां प्रचार के लिए बुलाकर आजमा ही लेना चाहिए. लालू प्रसाद तो कब से राहुल […]

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि गुजरात में जब कांग्रेस अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए हार्दिक पटेल जैसे युवाओं को बुलाकर दोस्ती करने पर मजबूर हो गयी है.
तब उसे लालू प्रसाद को भी वहां प्रचार के लिए बुलाकर आजमा ही लेना चाहिए. लालू प्रसाद तो कब से राहुल गांधी के आमंत्रण का इंतजार कर रहे हैं. लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव ने जिस तरह से सत्ता का दुरुपयोग कर करोड़ों की बेनामी संपत्ति जुटायी उसके चलते दोनों को न्यायालय का चक्कर लगाने में ज्यादा वक्त बिताना पड़ेगा. राजद को अपने संविधान में संशोधन कर एक को आजीवन अध्यक्ष और दूसरे को आजीवन कार्यकारी अध्यक्ष घोषित कर देना चाहिए.
आज आईटी मंत्रियों की बैठक : आईटी मंत्रियों की सोमवार को दिल्ली में बैठक होगी. इसमें भाग लेने के लिए रविवार को सुशील मोदी रवाना हो गये. बैठक में पंचायतों में ऑप्टिकल फाइबर के जरिये इंटरनेट कनेक्टविटी प्रदान करने में आ रही कठिनाइयों को दूर करने व दूसरे चरण का काम शुरू करने पर विचार होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें