20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : राहुल अपने कुर्ते पर लगे धब्बे को साफ कर लें : मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि एक तरफ राहुल गांधी गुजरात के मतदाताओं को झांसा देने के लिए मंदिरों में दर्शन करते हैं. वहीं दूसरी तरफ उनकी पार्टी उस युवा नेता का बचाव करती है, जिसकी अश्लील सीडी उसके आचरण पर कई सवाल खड़े करती है. बिहार में यह […]

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि एक तरफ राहुल गांधी गुजरात के मतदाताओं को झांसा देने के लिए मंदिरों में दर्शन करते हैं. वहीं दूसरी तरफ उनकी पार्टी उस युवा नेता का बचाव करती है, जिसकी अश्लील सीडी उसके आचरण पर कई सवाल खड़े करती है.
बिहार में यह पार्टी करोड़ों की बेनामी संपत्ति के मामले में फंसे लालू परिवार का बचाव करती है और जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने वालों का साथ देती है. मंदिर जाने से पहले राहुल को अपने कुर्ते पर लगे दाग–धब्बे को तो साफ कर लेने चाहिए थे.
एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा कि जीएसटी परिषद ने जब 175 वस्तुओं पर कर को 28 से घटाकर 18 फीसदी कर दिया है, तब कारोबारियों को इसका फायदा आम उपभोक्ताओं तक पहुंचाना चाहिए. जो लोग मुनाफाखोरी कर जनता को महंगे सामान बेचेंगे, उनके खिलाफ सख्ती की जायेगी. मुनाफाखोरी निवारक प्राधिकरणका गठन ग्राहकों के अधिकार की रक्षा करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें