बिहार : राजद कार्यकारिणी में लालू का भाषण मनोरोगी वाला : मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में लालू प्रसाद का भाषण अवसाद में बड़बड़ाते मनोरोगी जैसा था. तथ्य और तर्क से उनका कभी वास्ता नहीं रहा है. जांच एंजेंसियां उनसे करोड़ों रुपये की बेनामी संपत्ति का हिसाब बड़े आदर के साथ मांग रही है, फिर भी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 20, 2017 8:09 AM
पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में लालू प्रसाद का भाषण अवसाद में बड़बड़ाते मनोरोगी जैसा था. तथ्य और तर्क से उनका कभी वास्ता नहीं रहा है.
जांच एंजेंसियां उनसे करोड़ों रुपये की बेनामी संपत्ति का हिसाब बड़े आदर के साथ मांग रही है, फिर भी वे तथ्यपूर्ण जवाब नहीं दे रहे हैं. राजनीतिक मंच से हवा में सवाल करते हैं कि किसकी संपत्ति ले ली. कई लोगों की संपत्ति लिखवाने के दस्तावेजी सबूत की फाइलें पब्लिक डोमेन में पड़ी हैं. राजद को अब नेतृत्व में बदलाव पर ज्यादा गंभीरता से सोचना चाहिए.
मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि गुजरात में राहुल गांधी ने बिना ठीक से जाने-समझे जिस युवा नेता से अकेले में मुलाकात की, उसकी विवादास्पद सीडी वायरल होने के बाद से पाटीदार आंदोलन के पांच प्रमुख नेता भाजपा में आ चुके हैं. युवराज पार्टी का ताज पहनने से पहले पराजय के कांटों का इंतजाम कर चुके हैं. पद्मावती पर आपत्तिजनक फिल्म बनाने का विरोध करना जायज है.

Next Article

Exit mobile version