21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुशील मोदी का लालू पर तंज, कहा- मांसाहार व भ्रष्टाचार जैसी गलत आदतें जल्दी नहीं छूटतीं

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्रीएवंभाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव परजमकरनिशानासाधा है.सुशीलमोदी ने राजदसुप्रीमो पर तंज कसतेहुए कहाहैकि मांसाहार छोड़ने से लालू प्रसाद का संकट समाप्त नहीं होने वाला है.उन्होंने आगे लिखा है, मांसाहार और भ्रष्टाचार जैसी गलत आदतें जल्दी नहीं छूटतीं. जब तक सारी […]

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्रीएवंभाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव परजमकरनिशानासाधा है.सुशीलमोदी ने राजदसुप्रीमो पर तंज कसतेहुए कहाहैकि मांसाहार छोड़ने से लालू प्रसाद का संकट समाप्त नहीं होने वाला है.उन्होंने आगे लिखा है, मांसाहार और भ्रष्टाचार जैसी गलत आदतें जल्दी नहीं छूटतीं. जब तक सारी बेनामी संपत्ति जांच एजेंसियों के सामने सरेंडर कर अपने घोटालों का प्रायश्चित कर जनता से माफी नहीं मांगेंगे, उनका संकट बना रहेगा.

अपने एक अन्य ट्वीट में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि तेजस्वी यादव बेनामी संपत्ति के बारे में न जांच एजेंसियों को जवाब दे पाये और न ही मुख्यमंत्री के साथ एकांत वार्ता में तथ्यपरक और बिंदुवार उत्तर दे पाये थे. 27 अगस्त की रैली में जनता को जवाब देने की बात भी सही साबित नहीं हुई. अब वे चार्जशीट दाखिल होने का इंतजार कर रहे हैं, पर तब भी वे जवाब नहीं दे पायेंगे.

सुशील मोदी ने अपने एक अन्य ट्वीट में आईटी परलिखा है, राज्य सरकार सूचना प्रौद्योगिकी में निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए ठोस कदम उठा रही है. राजगीर के 106 एकड़ भूभाग में आईटी सिटी, बिहटा के 25 एकड़ क्षेत्र में आईटी पार्क और पटना में आईटी टावर का निर्माण किया जा रहा है. आईटी-वाईटी का मजाक उड़ाने वालों ने युवाओं को रोजगार के अवसर से वंचित रखा.

गौर हो कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद एक बार फिर सेशाकाहारी हो गये हैं. हाल के दिनों में लालू के परिवार पर आर्थिक और राजनीतिक संकट मंडरा रहे हैं. इस संकट को लेकर लालू ने ज्योतिषीय परामर्श लिया और मांसाहार के शौकीन खास कर मछली प्रेमी लालू इन दिनों पूर्ण रूप से शाकाहारी भोजन ही कर रहे हैं और इसका वो अपनी यात्राओं के क्रम में भी कड़ाई से पालन कर रहे हैं. लालू आवास से जुड़े सूत्रों की मानें तो वो पिछले 15 दिनों से मांस-मछली नहीं खा रहे हैं.

ये भी पढ़ें… सुशील मोदी झूठऔर भ्रम फैलाने वाले गिरोह के सबसे बड़े सरगना : तेजस्वी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें