हार्दिक पटेल ने थामी लालटेन, तेजस्वी ने कहा- भाई, जलाते रहना है मोहब्बत की लालटेन

पटना : पाटीदार आंदोलन अनामत समिति के संयोजक एवं गुजरात विधानसभा चुनाव में अपनी छाप छोड़ने वाले हार्दिक पटेलने ट्विटर पर लालटेन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा है, गांव में बिजली चले जाने पर उन्होंने लालटेन जलाकर अंधेरा दूर किया. हार्दिक पटेल के इस बयान को तेजस्वी यादव ने लपक लिया […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 25, 2017 4:46 PM

पटना : पाटीदार आंदोलन अनामत समिति के संयोजक एवं गुजरात विधानसभा चुनाव में अपनी छाप छोड़ने वाले हार्दिक पटेलने ट्विटर पर लालटेन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा है, गांव में बिजली चले जाने पर उन्होंने लालटेन जलाकर अंधेरा दूर किया. हार्दिक पटेल के इस बयान को तेजस्वी यादव ने लपक लिया और अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न के बारे में दियेगये बयान को आगे बढ़ा दिया.

दरअसल, हार्दिक पटेल ने अपने हाथ में लालटने थामे हुए एक तस्वीर साझा करते एक ट्वीट कियाहै.जिसमें लिखा है, आज मैं अपने गांव आया हूं. लेकिन, आज गांव में बिजली चली गयी तो मैंने लालटेन जलायी और अंधेरा दूर किया. बहुत काम आता है लालटेन. आज पता चला.

हार्दिक पटेल के ट्वीट को राजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे एवंबिहारके पूर्व डिप्टीसीएम तेजस्वी यादव ने री-ट्वीट करते हुए लिखा, हार्दिक भाई, नफरतों के खिलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाते रहना है. अन्याय के अंधेरों के खिलाफ न्याय का प्रकाश फैलाना है. डटकर लड़ना और लड़कर जीतना है. नौजवान है संघर्ष के सिवाय करना क्या है.

गौर हो कि भाजपा के वरिष्ठ नेताएवं बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कुछ दिनों पहले कहा था कि इस साल के आखिर तक बिहार से लालटेन युग खत्म हो जायेगा. राजद के चुनाव चिह्न लालटेन को लेकर सुशील मोदी के बयान को सियासत से भी जोड़कर देखा गया. हालांकि, सुशील मोदी कह रहे थे कि बिहार के हर गांव में साल के आखिर तक बिजली पहुंच जायेगी. तेजस्वी के हार्दिक पटेल के ट्वीट पर रि-ट्वीट काे इसी कड़ी से जवाब के तौर देखा जा रहा है. साथ ही राजनीतिक गलियारों में हार्दिक पटेल के साथ तेजस्वी के बढ़ती नजदीकियों को लेकर भी चर्चा जोर पकड़ने लगी है.

Next Article

Exit mobile version