बिहार : पटना में विभूति एक्सप्रेस से 5.10 किलो सोना के साथ तस्कर गिरफ्तार

पटना : राजस्व आसूचना निदेशालय (डीआरआई) ने 1.56 करोड़ रुपये का 5.10 किलोग्राम अवैध सोने के साथ आज एक व्यक्ति को धर दबोचा. डीआरआई की पटना इकाई से प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर उत्तर प्रदेश के वाराणसी निवासी ज्ञान चंद वर्मा को 5.10 किलोग्राम सोने के साथ विभूति एक्सप्रेस ट्रेन (ट्रेन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 6, 2018 6:23 PM

पटना : राजस्व आसूचना निदेशालय (डीआरआई) ने 1.56 करोड़ रुपये का 5.10 किलोग्राम अवैध सोने के साथ आज एक व्यक्ति को धर दबोचा. डीआरआई की पटना इकाई से प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर उत्तर प्रदेश के वाराणसी निवासी ज्ञान चंद वर्मा को 5.10 किलोग्राम सोने के साथ विभूति एक्सप्रेस ट्रेन (ट्रेन संख्या 12333) की बी 3 बोगी से आज सुबह गिरफ्तार किया गया.

पटना जंक्शन से गिरफ्तार वर्मा ने बताया कि सोने की यह खेप पडोसी देश बांग्लादेश से तस्करी के जरिए लायी गई थी। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 1.56 करोड रुपये बतायी जा रही है. वर्मा से पूछताछ के दौरान प्राप्त जानकारी के मुताबिक उसके और उनके सहयोगियों के वाराणसी और पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version