21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू का Tweet, चोर होता तो जेल नहीं, BJP में होता

पटना : चारा घोटाला मामले में दूसरी बार साढ़े तीन साल कैद की सजा पाने वालेबिहारके पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रांची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल सेबंदहै. इस बीच उनके ट्विटर हैंडल से भाजपा पर लगातार निशाना साधा जा रहा है. लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से सोमवार को […]

पटना : चारा घोटाला मामले में दूसरी बार साढ़े तीन साल कैद की सजा पाने वालेबिहारके पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रांची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल सेबंदहै. इस बीच उनके ट्विटर हैंडल से भाजपा पर लगातार निशाना साधा जा रहा है. लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से सोमवार को किये गये एक ताजा ट्वीट में भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा गया, लालू चोर होता तो जेल में नहीं,बीजेपी में होता.

पूर्व में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा चारा घोटाला के एक मामले में दोषी ठहराये जाने के बाद लालू यादव ने ट्वीट कर लोगों को यह संदेश दिया था, कि वे जेल में रहने के बावजूद लोगों से ट्विटर के माध्यम से संदेश देते रहेंगे. उनका ट्विटर हैंडल का कार्य उनके परिवार के लोग और उनके कार्यालय के लोग करेंगे.

मालूम हो कि रांची की एक सीबीआई अदालत ने 950 करोड़ रुपये के चारा घोटाला में देवघर कोषागार से 89 लाख, 27 हजार रुपये की अवैध निकासी के मामले में शनिवार (6 जनवरी) को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद प्रमुख लालू यादव को साढ़े तीन वर्ष की कैद एवंदस लाख जुर्माने की सजा सुनाई थी. जिसके बाद से वे जेल में बंद है.

ये भी पढ़ें…तेजस्वी यादव से मिले बिहार कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष, दोनों के बीच बंद कमरे में हुई बातचीत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें