मकर संक्रांति पर राबड़ी आवास पर नहीं होगा चूड़ा-दही का भोज

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10, सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर इस साल मकर संक्रांति के दिन चूड़ा-दही का भोज आयोजित नहीं किया जायेगा. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की बड़ी बहन गंगोत्री देवी के निधन के कारण चूड़ा-दही भोज को रद्द किया गया है. मकर संक्रांति के दिन 10, सर्कुलर रोड में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 10, 2018 11:05 AM

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10, सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर इस साल मकर संक्रांति के दिन चूड़ा-दही का भोज आयोजित नहीं किया जायेगा. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की बड़ी बहन गंगोत्री देवी के निधन के कारण चूड़ा-दही भोज को रद्द किया गया है. मकर संक्रांति के दिन 10, सर्कुलर रोड में राबड़ी देवी के आवास पर चूड़ा-दही का भोज चर्चित रहा है. काफी संख्या में नेता व कार्यकर्ता भोज में जुटते रहे हैं.

भोज के दिन राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद खुद आनेवाले लोगों का स्वागत करने के साथ खिलाने के समय आग्रह करते रहे हैं. उसके दूसरे दिन भी अल्पसंख्यकों के लिए भी चूड़ा-दही का भोज होता रहा है. परिवार की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, लालू प्रसाद के जेल में होने के कारण सदमे में उनकी बड़ी बहन गंगोत्री देवी का सात जनवरी को निधन हो गया. उनके निधन के कारण इस बार चूड़ा-दही का भोज रद्द किया गया है.

Next Article

Exit mobile version