तेजस्वी पर जदयू का पलटवार, कहा- काश…आपके पास किसी यूनिवर्सिटी का अनुभव होता

पटना : बिहार में राजगीर स्थित नालंदा यूनिवर्सिटी में घर्मा-धम्मा सम्मेलन के आयोजन को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र एवं पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अाज निशाना साधते हुए ट्वीटकिया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, सीएम नीतीश नालंदा यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में हिस्सा लेते हैं, लेकिन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 11, 2018 9:45 PM

पटना : बिहार में राजगीर स्थित नालंदा यूनिवर्सिटी में घर्मा-धम्मा सम्मेलन के आयोजन को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र एवं पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अाज निशाना साधते हुए ट्वीटकिया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, सीएम नीतीश नालंदा यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में हिस्सा लेते हैं, लेकिन उनके पास विश्वविद्यालयों के छात्रों की समस्याओं को सुनने एवं उसके समाधान के लिए समय नहीं है.

तेजस्वी यादव के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि बिहार के उपमुख्यमंत्री रहते आप कितनी बार नालंदा विश्वविद्यालय के छात्रों से मिले. सभी जानते हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के प्रयासों से ही नालंदा विश्वविद्यालय का गौरव वापस लौटा. काश.. आपके किसी विश्वविद्यालय का अनुभव होता.

गाौर हो कि राजगीर के अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन हॉल में गुरुवार से चौथा अंतरराष्ट्रीय धर्मा-धम्मा सम्मेलन शुरू हो गया. यह सम्मेलन 13 जनवरी तक चलेगा. तीन दिवसीय सम्मेलन का उद्घाटन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया. सम्मेलन में राष्ट्रपति ने कहा किउन्हें आज इस बात की खुशी है कि आसियान देशों के साथ भारत के डायलॉग के 25वें वर्षगांठ पर 10 राष्ट्राध्यक्ष विशिष्ट अतिथि के रूप में इस गणतंत्र दिवस पर उपस्थित रहेंगे.

ये भी पढ़ें…चौथा अंतरराष्ट्रीय धर्मा-धम्मा सम्मेलन : नीतीशनेकी राजगीर को वर्ल्ड हेरिटेज में शामिल करने की मांग

Next Article

Exit mobile version