रालोसपा का दही-चूड़ा भोज आज, CM नीतीश, डिप्टी CM सुशील मोदी और LJP अध्यक्ष रामविलास पासवान को न्योता

पटना : रालोसपा की ओर से मकर संक्रांति पर दही-चूड़ा का भोज सोमवार को आयोजित किया गया है. भोज में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान सहित एनडीए घटक दलों के नेताओं को न्योता भेजा गया है. मालम हो कि भोज का आयोजन रालोसपा के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 15, 2018 10:39 AM

पटना : रालोसपा की ओर से मकर संक्रांति पर दही-चूड़ा का भोज सोमवार को आयोजित किया गया है. भोज में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान सहित एनडीए घटक दलों के नेताओं को न्योता भेजा गया है. मालम हो कि भोज का आयोजन रालोसपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित किया गया है. भोज में शामिल होनेवाले आगंतुक भागलपुर से कतरनी चूड़ा तो गया से मंगाये गये रमना का तिलकूट का स्वाद चखेंगे. वहीं, मोतिहारी का भूरा के साथ पटना की सब्जी भी थाली में उपस्थिति दर्ज करायेगी.

रालोसपा बिहार प्रदेश के प्रधान महासचिव सत्यानंद प्रसाद दांगी ने बताया कि पार्टी की ओर से 15 जनवरी को आयोजित दही-चूड़ा भोज में शामिल होने के लिए एनडीए घटक दलों के नेताओं को न्योता भेजा गया है. भोज में रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय राज्य मंत्री मानव संसाधन विकास विभाग उपेंद्र कुशवाहा, पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि व दशई चौधरी, सांसद राम कुमार शर्मा, पूर्व मंत्री श्रीभगवान सिंह कुशवाहा, पूर्व सांसद भूदेव चौधरी सहित पार्टी के पदाधिकारी हिस्सा लेंगे.

Next Article

Exit mobile version