लालू का Tweet, ”रौंदोगे तो हिमाला बनूंगा, विष दोगे तो शिवाला बनूंगा”

पटना : चारा घोटाले के एक मामले में जेलमेंबंदराजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादवने ट्विटकरविरोधियों पर तीखा हमला बोला है. लालू यादवकेट्विटरअकाउंटसेकिये गये एकताजा ट्विटमें अप्रत्यक्ष रूप से विरोधियों पर निशाना साधते हुएलिखा गया है कि वह बिहार के बेटे हैं और जब तक रहेंगे इस मिट्टी की सेवा करते रहेंगे. इस दौरान लालू ने खुद […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 22, 2018 10:45 PM

पटना : चारा घोटाले के एक मामले में जेलमेंबंदराजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादवने ट्विटकरविरोधियों पर तीखा हमला बोला है. लालू यादवकेट्विटरअकाउंटसेकिये गये एकताजा ट्विटमें अप्रत्यक्ष रूप से विरोधियों पर निशाना साधते हुएलिखा गया है कि वह बिहार के बेटे हैं और जब तक रहेंगे इस मिट्टी की सेवा करते रहेंगे. इस दौरान लालू ने खुद को हिमालय और शिवालय से भी जोड़ा.

लालू ने ट्वीट किया, ‘रौंदोगे तो हिमाला बनूंगा, विष दोगे तो शिवाला बनूंगा. उधेड़ोगे तो दूशाला बनूंगा, जलाओगे तो उजाला बनूंगा. दफनाओगे तो निवाला बनूंगा. लालू लाल है बिहार का, जन्म-जन्मांतर तक इस मिट्टी का रखवाला बनूंगा.’ अपने इस ट्वीट के जरिये लालू यादव ने विरोधियों पर करारा प्रहार करते हुए यह बताने की कोशिश की है कि उनके साथ जितनी ही साजिश की जाएगी, वह उतनी ही मजबूती से उभरेंगे.

ये भी पढ़ें… बिहार : विधायक बीमा भारती के घर दस लाख की चोरी, पिस्टल भी गायब

मालूम हो कि लालू यादव और उनकी पार्टी राजद, केंद्र की भाजपा और बिहार की नीतीश सरकार पर साजिश के आरोप लगाती रही है. लालू यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने हाल के दिनों में ट्विट करते हुए कहा था कि अगर उनके पिता लालू भाजपा के साथ होते, तो आज जेल में नहीं बल्कि राजा हरिश्चंद्र की तरह होते.

ये भी पढ़ें… राजद ने मानव श्रृंखला को बताया "सुपर फ्लॉप", श्वेत पत्र जारी करने की मांग की

इससे पहले लालू यादव ने अपने एक ट्वीट में कहा था, ‘सामंतीवादी ताकतों, जानता हूं, लालू तुम्हारी राहों का कांटा नहीं, आंखों की कील है. इतनी आसानी से नहीं उखाड़ पाओगे.’ केंद्र की मोदी सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाने और खुद के न झुकने का ऐलान करते हुए लालू ने एक और ट्वीट में लिखा था, ‘तानाशाह और तानाशाही को किया सलाम नहीं, लालू इंसान पैदा हुआ है कौनो गुलाम नहीं.’

ये भी पढ़ें…तेजस्वीकेनेतृत्व में लड़ा जायेगा 2019 का चुनाव : रामचंद्र पूर्वे

Next Article

Exit mobile version