लालू प्रसाद बताएं, शिक्षा में सुधार के लिए क्या किया : सुशील मोदी

पटना:बिहारके उपमुख्यमंत्रीएवंभाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी नेआज ट्वीट कर कहा है कि सीबीआई की विशेष अदालत के लगातार तीन फैसलों ने साबित किया कि लालू प्रसाद ने अपने शासनकाल में कुछ अफसरों को मिला कर करोड़ों रुपये का चारा घोटाला किया था. दोषी पायेगये अफसरों को भी सजा हुई. ये सजायाफ्ता लोग क्या […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 7, 2018 10:53 PM

पटना:बिहारके उपमुख्यमंत्रीएवंभाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी नेआज ट्वीट कर कहा है कि सीबीआई की विशेष अदालत के लगातार तीन फैसलों ने साबित किया कि लालू प्रसाद ने अपने शासनकाल में कुछ अफसरों को मिला कर करोड़ों रुपये का चारा घोटाला किया था. दोषी पायेगये अफसरों को भी सजा हुई. ये सजायाफ्ता लोग क्या जेल से किसी की ईमानदारी के सार्टिफिकेट जारी कर सकते हैं. उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीटमें कहा है कि लालू प्रसाद के 15 साल के शासनकाल में शिक्षा की हालत चौपट हुई और बीएड डिग्री घोटाला हुआ. महागठबंधन सरकार के समय जब टाॅपर घोटाला सामने आया तब मुख्य अभियुक्तों में राजद से करीबी रखने वाले लोग भी थे. लालू प्रसाद बतायें कि उन्होंने शिक्षा में सुधार के लिए क्या किया.

एक अन्य ट्वीट मेंसुशील मोदी ने कहा है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत बिहार के किसानों, पशुपालकों सहित जनता के विभिन्न वर्गों से संवाद कर उनका जीवन बेहतर बनाने में सहयोग देने के लिए प्रवास कर रहे हैं. नकारात्मक सोच वालों को प्रधानमंत्री के बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान से लेकर राज्य की ऐतिहासिक मानव श्रृंखला तक हर बात में राजनीति नजर आती है. सत्ता जाने से उपजी बदले की भावनाओं ने विपक्ष की आंखों पर पर्दा डाल दिया है.

Next Article

Exit mobile version