RJD की नवगठित राष्ट्रीय कार्यकारिणी पर सुशील मोदी का कटाक्ष, कहा- लालू की पार्टी एक ”पारिवारिक उपक्रम”

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी नेआज ट्वीटकर राजद पर जमकर निशाना साधा है.सुशील मोदी नेअपनेट्वीट में लिखा है, राजद की नवगठित राष्ट्रीय कार्यकारिणी में लालू प्रसाद ने पत्नी, बेटी और दोनों बेटों को शामिल कर डंके की चोट पर यह संदेश दोहराया कि उनकी पार्टी एक पारिवारिक […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 8, 2018 10:33 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी नेआज ट्वीटकर राजद पर जमकर निशाना साधा है.सुशील मोदी नेअपनेट्वीट में लिखा है, राजद की नवगठित राष्ट्रीय कार्यकारिणी में लालू प्रसाद ने पत्नी, बेटी और दोनों बेटों को शामिल कर डंके की चोट पर यह संदेश दोहराया कि उनकी पार्टी एक पारिवारिक उपक्रम है, इसलिए इसके नाम में लगे राष्ट्रीय और जनता शब्दों से किसी को कोई भ्रम नहीं होना चाहिए.उन्होंने आगे लिखाहै, 1997 की तरह लालू यादव ने फिर सारे सीनियर नेताओं को दरकिनार कर राबड़ी देवी को ही नंबर-2 बना दिया. ‘फार द फैमिली, बाई द फैमिली एंड आफ द फैमिली’ पार्टी से लोकतंत्र की क्या उम्मीद?

सुशील मोदी ने अपने अगले ट्वीट में राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी पर तंज किया हैऔर लिखा है कि मेधा के लिए प्रसिद्ध बिहार को अब यह समझाया जा रहा है कि चरवाहा विद्यालय एक उत्तम अवधारणा थी और राजद शासन का 15 साल शिक्षा का स्वर्णकाल था. पटना में चाणक्य लॉ यूनिवर्सिटी, चंद्रगुप्त प्रबंधन संस्थान और नालंदा में अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय जैसे उच्च शिक्षा केंद्र उन्हें निरर्थक लगते हैं. संन्यास तोड़ कर लालू चालीसा पढऩे वाले लोग जेपी-लोहिया को भी भूल चुके हैं.

उपमुख्यमंत्री ने आगे लिखा है कि लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार की धरती को याद कर 12वीं सदी के लिच्छवी गणतंत्र का उल्लेख किया और कांग्रेस के इस मिथ्या प्रचार का खंडन किया कि भारत में लोकतंत्र नेहरू की देन है. लोकतंत्र तो सदियों से भारत की रगों में है. देश पर आपातकाल थोपने वाली और 99 बार निर्वाचित सरकारों को बर्खास्त करने वाली कांग्रेस इसका दावा किस मुंह से कर सकती है? राबड़ी सरकार में सभी विधायकों को मंत्री बनवा कर कांग्रेस लोकलाज खो चुकी है.

Next Article

Exit mobile version