सुशील मोदी का RJD पर तंज, कहा- जिन्हें भ्रष्टाचार के चलते सत्ता से बाहर होना पड़ा, वे सम्मेलन में बोलने लायक ही नहीं थे

पटना : उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि राष्ट्रमंडल संसदीय संघ के पटना सम्मेलन में शामिल 52 देशों के प्रतिनिधियों के समक्ष हंगामा कर राजद ने पूरी निर्लज्जता के साथ स्वीकार किया कि वह भ्रष्टाचार रोकने के हर प्रयास का विरोध करता है, जबकि एनडीए भ्रष्टाचार के विरुद्ध जीरो टालरेंस […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 19, 2018 8:32 AM
पटना : उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि राष्ट्रमंडल संसदीय संघ के पटना सम्मेलन में शामिल 52 देशों के प्रतिनिधियों के समक्ष हंगामा कर राजद ने पूरी निर्लज्जता के साथ स्वीकार किया कि वह भ्रष्टाचार रोकने के हर प्रयास का विरोध करता है, जबकि एनडीए भ्रष्टाचार के विरुद्ध जीरो टालरेंस की नीति पर कायम है.जिन्हें भ्रष्टाचार के चलते सत्ता से बाहर होना पड़ा, वे सम्मेलन में बोलने लायक ही नहीं थे.

एक अन्य ट्वीट में कहा कि पटना विश्वविद्यालय के छात्रों ने महागठबंधन (राजद–कांग्रेस) और वामपंथी विचार के उम्मीदवारों को पराजित कर स्पष्ट संदेश दिया कि वे बिहार के इस गौरवशाली परिसर को आतंकवाद और कश्मीर जैसे मुद्दे पर राष्ट्रविरोधी नारेबाजी का मंच नहीं बनने देंगे. मुझे आशा है कि छात्रों का नया नेतृत्व विश्वविद्यालय को ज्ञान, शील और राष्ट्रीय एकता के मार्ग पर चलने के लिए अनुकूल वातावरण बनायेगा. पीयू छात्र संघ के सभी नव निर्वाचित सदस्यों को हार्दिक शुभकामनाएं. श्री मोदी ने कहा कि पिछली यूपीए सरकार के शीर्ष नेतृत्व ने बैंकों पर दबाव डाल कर न केवल अपने पसंदीदा उद्योगपतियों को अरबों रुपये के कर्ज दिलवाये, बल्कि उन्हें राजनीतिक सुरक्षा भी प्रदान की. एनडीए सरकार में भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्ती के कारण जब से घोटालेबाजों का जीना दूभर हुआ, तब से वे देश छोड़ने की फिराक में थे. चौकीदार की सख्ती से जिन्हें भागना पड़ा, उनके हिमायती ही अब ज्यादा शोर मचा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version