VIDEO : लालू प्रसाद यादव के करीबी बालू माफिया सुभाष यादव के दो ठिकानों पर IT ने शुरू की छापेमारी

दानापुर : बालू माफिया सुभाष यादव के दानापुर स्थित मां मरिछिया देवी कॉम्पलेक्स में शुक्रवार की सुबह इनकम टैक्स के अधिकारियों ने धावा बोल कर छापेमारी शुरू कर दी है. दानापुर के बालू माफिया सुभाष यादव राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाते हैं. इनकम टैक्स के अधिकारी राजद के महासचिव सुभाष यादव […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 23, 2018 11:03 AM

दानापुर : बालू माफिया सुभाष यादव के दानापुर स्थित मां मरिछिया देवी कॉम्पलेक्स में शुक्रवार की सुबह इनकम टैक्स के अधिकारियों ने धावा बोल कर छापेमारी शुरू कर दी है. दानापुर के बालू माफिया सुभाष यादव राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाते हैं. इनकम टैक्स के अधिकारी राजद के महासचिव सुभाष यादव के दो ठिकानों नारियल घाट आवास और मां मरिछिया देवी कॉम्पलेक्स पर छापेमारी की जा रही है. मालूम हो कि मां मरिछिया देवी कॉम्पलेक्समें सुभाष यादव के आठ फ्लैट हैं.


जानकारी के मुताबिक, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने पिछले साल अगस्त माह में सुभाष यादव की तीन कंपनियों को पटना, भोजपुर, सारण, वैशाली, जहानाबाद और अरवल जिलों में 237 करोड़ रुपये का बालू खनन का पट्टा मिलने का आरोप लगाया था. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि महागठबंधन सरकार में राजद कोटे से बने खान मंत्री मुनेश्वर चौधरी के कार्यकाल में लालू प्रसाद यादव के करीबी सुभाष यादव को बालू खनन के सारे दिये गये हैं. साथ ही उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा था कि बालू माफिया ने ही एक ही दिन 13 जून, 2017 को राबड़ी देवी का मां मरिछिया देवी कॉम्पलेक्सके तीन फ्लैट 1.62 करोड़ रुपये में लालू परिवार से क्यों खरीद लिया. उन्होंने सुभाष यादव पर राजद को पॉलिटिकल फंडिंग करने का भी आरोप लगाया था.

Next Article

Exit mobile version