27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : कांग्रेस के अशोक चौधरी गुट को विधान परिषद में मिली मंजूरी, दो विधायकों ने जताया सम्मान

पटना: बिहार विधान परिषद के कार्यवाहक सभापति हारून रशीद ने कांग्रेस के छह सदस्यों में से चार के अपनी पार्टी छोड़कर जदयू की सदस्यता लेने को मान्यता प्रदान कर दी है. रशीद ने समाचार एजेंसी पीटीआइ-भाषा को बताया कि चार सदस्यों अशोक चौधरी, दिलीप चौधरी, रामचंद्र भारती और तनवीर अख्तर के जदयू के सदस्यों के […]

पटना: बिहार विधान परिषद के कार्यवाहक सभापति हारून रशीद ने कांग्रेस के छह सदस्यों में से चार के अपनी पार्टी छोड़कर जदयू की सदस्यता लेने को मान्यता प्रदान कर दी है. रशीद ने समाचार एजेंसी पीटीआइ-भाषा को बताया कि चार सदस्यों अशोक चौधरी, दिलीप चौधरी, रामचंद्र भारती और तनवीर अख्तर के जदयू के सदस्यों के रूप में मान्यता दिए जाने के आवेदन को स्वीकार कर लिया गया है. इस बीच कांग्रेस के तीन विधायकों सुदर्शन कुमार, मुन्ना तिवारी और आनंद शंकर ने अशोक के साथ पार्टी के भीतर हुए व्यवहार की दबी जुबान में आलोचना करते हुए नैतिक आधार पर उनके प्रति समर्थन व्यक्त किया है.

बिहार के शेखपुरा जिला के बरबिघा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक सुदर्शन ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष चौधरी को बड़े भाई जैसा बताते हुए कहा कि जहां कहीं भी जरूरत पड़ेगी वे उनके साथ खड़े रहेंगे. बक्सर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी ने कहा कि चौधरी और उनके साथ गए पार्षदों से प्रदेश में कांग्रेस का ग्राफ और नीचे जाएगा.

औरंगाबाद से कांग्रेस विधायक आनंद शंकर ने चौधरी के पार्टी छोडने को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि उनकी संगठन के प्रति निष्ठा लाजवाब थी. उन्होंने परिश्रम कर प्रदेश में कांग्रेस के विधायकों की संख्या 4 से बढाकर 27 की थी. हालांकि इन विधायकों ने कहा कि अभी वे अपनी पार्टी में बने हुए और उनका कांग्रेस छोड़ने का कोई इरादा नहीं है.

पढ़ें यह खबर :

बिहार : अशोक चौधरी के दाव से बिगड़ेगा कांग्रेस का राज्यसभा चुनाव का गणित, एनडीए को फायदा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें