त्रिपुरा चुनाव परिणाम : चिराग पासवान बोले, पीएम मोदी के नेतृत्व पर सवाल उठाने वालों के लिए करारा जवाब

नयी दिल्ली/पटना : पूर्वोत्तर के तीन राज्यों मेघालय, नागालैंड और त्रिपुरा में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना जारी है. इस बीच त्रिपुरा के लालकिले में सेंध लगाकर पहली बार पूर्वोत्तर के इस राज्य में सत्ता मेंआयी भाजपा ने इतिहास रच दिया है और दो तिहाई बहुमत हासिल कर लिया. वहीं, मेघालय में सत्‍तारुढ़ कांग्रेस […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 3, 2018 4:27 PM

नयी दिल्ली/पटना : पूर्वोत्तर के तीन राज्यों मेघालय, नागालैंड और त्रिपुरा में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना जारी है. इस बीच त्रिपुरा के लालकिले में सेंध लगाकर पहली बार पूर्वोत्तर के इस राज्य में सत्ता मेंआयी भाजपा ने इतिहास रच दिया है और दो तिहाई बहुमत हासिल कर लिया. वहीं, मेघालय में सत्‍तारुढ़ कांग्रेस आगे चल रही है, जबकि नागालैंड मेंभाजपा गठबंधन और एनपीएफ में कड़ी टक्‍कर को देखने को मिल रही है. त्रिपुरा मेंभाजपा गठबंधन के दो तिहाई बहुमत से बढ़त बनाये जाने और सरकार बनाने के स्‍पष्‍ट संकेतों के बीच एनडीए कार्यकर्ताओं में जश्‍न का माहौल है.इनसबकेबीचपूर्वाेत्तर में भाजपा गठबंधन को मिली जीत पर लोजपा सांसद ने एनडीए को बधाई देते हुए कहाहैकि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर सवाल उठाने वालों के लिए यह जीत करार जवाब है. चिराग पासवान बिहार उपचुनाव में तीन सीटों के लिए एनडीए के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे.

वहीं, नॉर्थ ईस्ट चुनाव परिणाम पर राजद नेता शिवानंद तिवारीनेप्रतिक्रिया देते हुए कहा, कांग्रेस को चुनाव परिणाम पर मंथन करने की जरूरत है. हालांकि,उन्होंनेसाथ ही कहा, इस चुनाव परिणाम से 2019 के चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है.

उधर,चुनावपरिणामपर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव नेट्वीटकिया है, जिसमेंउन्होंने लिखा है, पूर्वोत्तर राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के लिएपीएमनरेंद्र मोदी,पार्टी के राष्ट्रीयअध्यक्षअमितशाहएवंपार्टी के सभी नेताओं समेत समस्त कार्यकर्ताओं को बधाई.भाजपाको अपना मत देने के लिए वहां की जनता का ह्रदय से आभार.

Next Article

Exit mobile version