बिहार उपचुनाव परिणाम : लालू का ट्वीट, कड़वा तेल जितना मुझ पर फेंकोगे, मेरी लालटेन उतनी ही धधक के जलेगी

पटना : बिहार में तीन सीटोंअररियालोकसभा सीट औरभभुआ व जहानाबाद विधानसभा सीटोंकेलिएहुए उपचुनावमेंराजद को मिली बड़ी सफलताको लेकर पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसादयादव ने ट्वीट कियाहै.राजदसुप्रीमोकेट्वीटर हैंडलसे कियेगयेताजा ट्वीट में लिखा गया है, षड्यंत्र और साजिश का कड़वा तेल जितना लालू पर फेंकोगे उसकी लालटेन उतनी ही धधक के जलेगी. लालू प्रसाद ने आगे लिखा है, […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 14, 2018 7:08 PM

पटना : बिहार में तीन सीटोंअररियालोकसभा सीट औरभभुआ व जहानाबाद विधानसभा सीटोंकेलिएहुए उपचुनावमेंराजद को मिली बड़ी सफलताको लेकर पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसादयादव ने ट्वीट कियाहै.राजदसुप्रीमोकेट्वीटर हैंडलसे कियेगयेताजा ट्वीट में लिखा गया है, षड्यंत्र और साजिश का कड़वा तेल जितना लालू पर फेंकोगे उसकी लालटेन उतनी ही धधक के जलेगी. लालू प्रसाद ने आगे लिखा है, बिहार की महान न्यायप्रिय जनता को कोटि-कोटि प्रणाम. ये असत्य पर सत्य की जीत है.

गौर हो कि अररिया लोकसभा और जहानाबाद विधानसभा सीट पर राजद के प्रत्याशी विजयी हुए है. वहीं, भभुआ विधानसभा सीट पर बीजेपी की जीत हुई है. जिसके बाद राजद कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों में जबरदस्त का उत्साह है. उधर, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव फिलहाल चारा घोटाला मामले में जेल में बंद है. उनकी अनुपस्थिति में तेजस्वी यादव ने राजद की कमान संभालीहुई है और उनके नेतृत्व में राजद का जादू बरकरार दिखा तथा पार्टी को दो जगहों पर बड़ी जीतमिली है. वहीं यूपी में गोरखपुर व फूलपुर लोकसभा सीट पर भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है. बता दें कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार है. बावजूद इसके जहानाबाद सीट पर जदयू के प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा है. जिसको लेकर बिहारवयूपी में सियासी पारा चढ़ने लगा है.

ये भी पढ़ें…बिहार उपचुनाव परिणाम : तेजप्रताप बोले, अभी तो ये आगाज है, अंजाम अभीबाकी है, देखें… VIDEO

ये भी पढ़ें…बिहार उपचुनाव परिणाम : बोले तेजस्वी, अब ED और CBI कार्रवाई करने में और तेज हो जायेगी

Next Article

Exit mobile version