VIDEO : लालू की सजा का एलान होते ही बोले तेजस्वी, कहा- जेल में बंद मेरे पिता को जान का…

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने पिता लालू यादव को चारा घोटाले के चौथे मामले में सजा सुनाये जाने के बाद कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सजा को हमलोग हाइकोर्ट में चैलेंज करेंगे. यह निचली अदालत का फैसला है, सीबीआइ की निचली अदालत ने फैसला दिया है. हमलोग […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 24, 2018 2:07 PM

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने पिता लालू यादव को चारा घोटाले के चौथे मामले में सजा सुनाये जाने के बाद कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सजा को हमलोग हाइकोर्ट में चैलेंज करेंगे. यह निचली अदालत का फैसला है, सीबीआइ की निचली अदालत ने फैसला दिया है. हमलोग जब तक जज मेंट नहीं आ जाता. जो चार अलग-अलग मामलों में सजा सुनाया गया है. पूरा जज मेंट पढ़कर आगे की रणनीति तय करेंगे. लालू जीकेबाहररहने से इनको इतना खतरा है कि लालू बाहर रहेंगे, तो पूरे देश में गठबंधन बन जायेगा और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद छोड़ना पड़ेगा. इसलिए यह लोग बड़ी साजिश करके लालू जी के खिलाफ साजिश रचने का काम कर रहे हैं. जनता इन्हें माफ नहीं करेगी.

तेजस्वी ने नीतीश कुमार और भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इतना, तो तय है कि लालू जी के मामले में भाजपा और नीतीश कुमार सत्ता के नशे में इतने चूर हैं. यह लोग किसी भी हद तक पहुंचने का काम कर सकते हैं. उन्होंने हमें इस बात का डर है कि कहीं उनकी जान को खतरा न हो. जनता की अदालत में ऐसी शक्तियों को मुंहतोड़ जवाब देंगे. हमलोग चुनाव में जब तक जदयू और भाजपा को रगड़- रगड़ को धो नहीं देते, तब तक चैन से नहीं बैठेंगे. पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील है कि मजबूत रहें और जमकर इनका मुकाबला करें.

लालू को चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में सजा सुनाये जाने के बाद तेजस्वी ने कहा कि रांची के जेल में बंद मेरे पिता को जान का खतरा है. तेजस्वी ने कोर्ट के फैसले पर किसी तरह की टिप्पणी नहीं करते हुए कहा कि लालू के बाहर रहते विरोधियों को चुनाव में जीत नहीं मिल सकती. इसलिए उन्हें जेल में ही बंद रखने की लगातार साजिश रची जा रही है. तेजस्वी ने कहा कि जनता की अदालत से लालू को न्याय मिल रहा है और आगे भी मिलता रहेगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी-जदयू को बिहार की धरती से खदेड़ कर ही दम लेंगे और किसी भी कीमत पर बीजेपी के सपने को चूर-चूर कर दम लेंगे.

तेजस्वी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. मालूम हो कि चारा घोटाले से जुड़े चौथे मामले में शनिवार को कोर्ट ने लालू प्रसाद को 14 साल की सजा और 60 लाख का जुर्माना लगाया है. चारा घोटाले से जुड़े कुल 6 मामलों में लालू के ऊपर केस चल रहा है जिसमें से चार में सजा का ऐलान हो चुका है.

यह भी पढ़ें-
लालू को चौथे मामले में सजा, भड़के राजद नेता मनोज झा और शिवानंद, अन्य नेताओं ने दी प्रतिक्रिया

Next Article

Exit mobile version