बिहार : अदालत के फैसले को राजनैतिक नजरिये से देखता है राजद : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि चारा घोटाला के चार मामलों में दोषी करार दिये गए लालू प्रसाद का इलाज कहां हो और वे जेल से किस वाहन के द्वारा देश के किस अस्पताल में ले जाये जाएं ये सारे फैसले विशेष अदालत की निगरानी में हो रहे हैं. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 30, 2018 8:12 AM
पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि चारा घोटाला के चार मामलों में दोषी करार दिये गए लालू प्रसाद का इलाज कहां हो और वे जेल से किस वाहन के द्वारा देश के किस अस्पताल में ले जाये जाएं ये सारे फैसले विशेष अदालत की निगरानी में हो रहे हैं.
लेकिन राजद के लोग अदालत के हर फैसले पर राजनीतिक नजरिये से बयानबाजी कर न्यायपालिका के प्रति दुराग्रह और संदेह का वातावरण पैदा कर रहे हैं. वे जिस संविधान की रक्षा का नाटक करते हैं, उसी को खोखला करने में लगे हैं.
श्री मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि महागठबंधन सरकार के समय जमानत पर छूटते ही सजायाफ्ता पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ने नीतीश कुमार को नेता मानने से इंकार कर दिया था. लालू प्रसाद ने उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई न कर उनके बयान को जायज ठहराया था.
शहाबुद्दीन जैसे बाहुबलियों को संरक्षण देकर राजद ने अपने 15 साल के शासन में जिन तत्वों को बढ़ावा दिया, वे एनडीए सरकार को बदनाम करने के लिए राज्य में तनाव पैदा कर रहे हैं. सत्ता से बेदखल होने की हताशा निकालने के लिए लोग किसी भी सीमा तक जा सकते हैं.
श्री मोदी ने कहा कि डाटा लीक मामले में फंसी कैम्ब्रिज एनालिटिका के लंदन स्थिर दफ्तर का वीडियो सामने आया है. जिसमें वहां कांग्रेस के चुनाव चिह्न वाला पोस्टर लगा दिख रहा है. राहुल गांधी को बताना चाहिए कि देश के चुनाव में विदेशी एजेंसी के हस्तक्षेप का सहारा किसने लिया .

Next Article

Exit mobile version