श्रेयसी के गोल्ड मेडल जीतने पर लगा बधाइयों का तांता, सीएम और राज्यपाल ने दी बधाई

पटना : राष्ट्रमंडल खेलों में शूटिंग में गोल्ड जीतने के बाद बिहार की बेटी श्रेयसी सिंह को केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, भाजपा नेता सैयद शहनवाज हुसैन, प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बधाई दी है. मुख्यमंत्रीनीतीशकुमार ने बधाई देतेहुएकहा है कि डबल ट्रैप प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 11, 2018 3:16 PM

पटना : राष्ट्रमंडल खेलों में शूटिंग में गोल्ड जीतने के बाद बिहार की बेटी श्रेयसी सिंह को केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, भाजपा नेता सैयद शहनवाज हुसैन, प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बधाई दी है. मुख्यमंत्रीनीतीशकुमार ने बधाई देतेहुएकहा है कि डबल ट्रैप प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय महिला निशानेबाज और बिहार की बेटी श्रेयसी सिंह को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. मुख्यमंत्री ने श्रेयसी सिंह के उज्जवल भविष्य की कामना कि और कहा कि उन्होंने स्वर्ण पदक जीतकर राज्य एवं देश का नाम रौशन किया है. उन्होंने कहा कि श्रेयसी सिंह प्रगति की ऊंचाई के शीर्ष पर पहुंचे और प्रदेश के साथ देश का नाम रौशन करती रहें, ऐसी मेरी कामना है.

वहीं दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी श्रेयसी सिंह को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं. मालूम हो कि शूटर श्रेयसी सिंह ने प्रतियोगिता के आठवें दिन शूटिंग प्रतिस्पर्धा में भारत के लिये सोना जीता. शूटर श्रेयसी सिंह ने महिलाओं की डबल ट्रैप स्पर्धा में यह स्वर्ण पदक जीता है. श्रेयसी सिंह ने डबल ट्रैप वर्ग में 96 प्लस 2 का स्कोर करते हुए भारत को स्वर्ण दिलायाहै.

श्रेयसी सिंह दवंगत हो चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री और जदयू नेता रहे दिग्विजय सिंह की बेटी हैं और वह कई प्रतियोगिताओं में बिहार के साथ भारत के लिए मेडल जीत चुकी हैं. श्रेयसी सिंह मूल रूप से बिहार के जमुई जिले की रहने वाली हैं. श्रेयसी को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. वहीं उसकी सफलता से बिहार के खिलाड़ियों में काफी खुशी है. भाजपा नेता शहनवाज हुसैन ने श्रेयसी के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी है. वहीं दूसरी ओर विभिन्न खेल संगठनों ने भी बधाई दी है.

यह भी पढ़ें-
#GC2018 : बिहार की बेटी श्रेयसी सिंह ने डबल ट्रैप शूटिंग में सोना जीता, राष्ट्रपति ने दी बधाई

Next Article

Exit mobile version