रामचंद्र पूर्वे ने एमपी-एमएलए कोर्ट में किया सरेंडर, मिली जमानत

पटना : बिहार में राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे को एमपी-एमएलए की स्पेशल कोर्ट से जारी गैर जमानती वारंट मामले में जमानत मिल गयी है. गुरुवार को पूर्वे ने कोर्ट में सरेंडर किया, जिसके बाद उन्‍हें नियमित जमानत दे दी गई. बता दें कि दो दिन पहले हाल में विधान पार्षद चुने गये रामचंद्र […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 10, 2018 12:04 PM

पटना : बिहार में राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे को एमपी-एमएलए की स्पेशल कोर्ट से जारी गैर जमानती वारंट मामले में जमानत मिल गयी है. गुरुवार को पूर्वे ने कोर्ट में सरेंडर किया, जिसके बाद उन्‍हें नियमित जमानत दे दी गई.

बता दें कि दो दिन पहले हाल में विधान पार्षद चुने गये रामचंद्र पूर्वे के खिलाफ एमपी-एमएलए के विशेष कोर्ट ने गैरजमानती वारंट जारी किया था, साथ ही उन्हें गिरफ्तार करने का आदेश जारी किया था. लालू-राबड़ी के मुख्यमंत्री रहते पूर्व शिक्षा मंत्री रहे रामचंद्र पूर्वे राजद के संस्थापक सदस्यों में से रहे हैं और हाल में उन्हें राजद ने विधान परिषद में भेजा गया है. बताया जा रहा है कि एमपीएमएल के विशेष कोर्ट ने उन्हें आचार संहिता उल्लंघन के मामले में यह वारंट जारी किया था. मामले पर रामचंद्र पूर्व ने कहा था कि उन्होंने इस मामले में पहले ही जमानत ले ली है. राजद इन दिनों संकट के दौर से गुजर रहा है. राजद सुप्रीमो लालू यादव चारा घोटाला मामले में जेल में हैं. वहीं पूरा परिवार बेनामी संपत्ति रखने के आरोप में कई एजेंसियों की जांच का सामना कर रहा है.

यह भी पढ़ें-
बिहार : मोतिहारी सेंट्रल जेल में छापेमारी, आपत्तिजनक सामान बरामद, बंदियों में हड़कंप

Next Article

Exit mobile version