लालू के पुत्र तेजस्वी की राष्ट्रीय राजनीति में एंट्री, जदयू नेता का ट्वीट- हाय रे राजनीति! पिता गंभीर रूप से बीमार…

पटना :राजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र एवं बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादवके एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह मेंशामिल होनेकोलेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गयी है.गौर हो किकुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में देश भर के कई बड़े नेताओं केसाथ ही बिहारमेंराजद के युवा नेतातेजस्वी यादव के भी मौजूद रहने की संभावना पहले […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 23, 2018 4:43 PM

पटना :राजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र एवं बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादवके एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह मेंशामिल होनेकोलेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गयी है.गौर हो किकुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में देश भर के कई बड़े नेताओं केसाथ ही बिहारमेंराजद के युवा नेतातेजस्वी यादव के भी मौजूद रहने की संभावना पहले से ही जतायी जा रही थी. खास बात यह है कि बिहार से सिर्फ तेजस्वी यादव को इस शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया गया है. तेजस्वी कोइससमारोह में शामिलहोनेका मौका मिलने को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर उनकी पहचान के और बढ़ने की संभावना जतायी जा रही है. चर्चा है कि विपक्षी पार्टियां जो एकता बनाने की बात कर रही है उसमें तेजस्वी को भी तवज्जो दी जा रही है.

कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में तेजस्वी के शामिल होनेको लेकर जदयू नेता अजय आलोक ने ट्वीट कर तीखी प्रतिक्रिया दी है. अजय आलोक ने अपने ट्वीट में लिखा है, हाय रे राजनीति!पिता गंभीर रूप से बीमार, इलाज के लिए अस्पताल, पुत्र चेहरा चमकाने में बेहाल. हमारी भारतीय संस्कृति में इसलिए बेटियों को लक्ष्मी कहा गया हैं, जरूरत पे मां बाप के लिए हमेशा रहती हैं, लेकिन उत्तराधिकारी बेटे बन जाते हैं. इसपे सोचना चाहिए.

तेजस्वी यादव लालू यादव के छोटे बेटे हैंऔर राष्ट्रीय राजनीति में उनकी एंट्रीकेसाथ ही आने वाले दिनों में उनका कद कितना बढ़ता है यह देखने वाली बात होगी. मालूम हो किचाराघोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद मंगलवार को इलाज के लिए शाम 8:15 बजे की फ्लाइट संख्या एसजी 377 से मुंबई रवाना हो गये. बड़ी बेटी मीसा भारती और विधायक भोला यादव भी उनके साथ गये हैं. मुंबई के एशियन हार्ट हॉस्पिटल में उनके हार्ट का इलाज होना है. वहां से वह बेंगलुरु जायेंगे, जहां ग्लोबल हॉस्पिटल में किडनी का इलाज करायेंगे.

Next Article

Exit mobile version