तेज प्रताप का तंज, सुना है, EVM को लग गयी लू..!

पटना:राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़ेबेटेएवं पूर्वस्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव ने हाल ही में संपन्न उपचुनाव के दौरानकई जगहों पर ईवीएम में आयी खराबीकीशिकायत को लेकरएनडीएसरकार पर जमकर निशानासाधा है.तेजप्रताप यादव ने ट्वीटकरतंजकसते हुएलिखा है,सुना है कि ईवीएम को लू लगगयीहै. हे भगवान, अभी तो बहुतों चुनाव बाकी है. बार बार क्यूं कष्ट दे रहे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 29, 2018 5:46 PM

पटना:राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़ेबेटेएवं पूर्वस्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव ने हाल ही में संपन्न उपचुनाव के दौरानकई जगहों पर ईवीएम में आयी खराबीकीशिकायत को लेकरएनडीएसरकार पर जमकर निशानासाधा है.तेजप्रताप यादव ने ट्वीटकरतंजकसते हुएलिखा है,सुना है कि ईवीएम को लू लगगयीहै. हे भगवान, अभी तो बहुतों चुनाव बाकी है. बार बार क्यूं कष्ट दे रहे हैं बेचारेइवीएम को. तड़पा-तड़पा के मारने से अच्छा है, एक हीं झटके क्यूं नहीं उठा लेते.

इससे पहले इस मामले को लेकर अपनी सफाई में चुनाव आयोग ने कहा कि मशीनें तेज गर्मी की वजह से बिगड़ गयीं. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने आयोग की इस सफाई के बाद तंज कसा है. हालांकि, उनके इस ट्वीट पर यूजर ने तेज प्रताप को भी खूब ट्रोल किया.

मालूमहो कि उपचुनाव के दौरान कुछ जगहों पर ईवीएम और वीवीपीएटी की मशीनों के चलने में दिक्कतें आयी. इसकी सफाई में चुनाव आयोग ने कहा कि मशीनें तेज गर्मी की वजह से बिगड़ गयी है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए ये पूछने लगे कि बिहार, झारखंड समेत बाकी राज्यों में मशीनों पर गर्मी का असर क्यों नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें… नीतीश सरकार का अहम फैसला : बिहार में अब सरकारी नौकरियों में चतुर्थ वर्गीय कर्मियों के पद समाप्त

Next Article

Exit mobile version